Ticker

6/recent/ticker-posts

फादर्स डे पर प्रिंस होटल पर चला प्रशासन का बुलडोजर.. सेक्स रैकेट पकड़ाने पर प्रशासन ने की कार्रवाई.. देवास बाईपास पर तीन जेसीबी और एक पोकलेन की मदद से होटल को कुछ ही घण्टों में किया गया जमींदोज..

 जेसीबी और पोकलेन की मदद से होटल प्रिंस जमींदोज.

इंदौर। देवास के रसूलपुर बाइपास स्थित जिस प्रिंस होटल पर पिछले दिनों पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। रविवार को प्रशासनिक अमले ने कार्रवाई करते हुए जिस्म फरोशी के अड्डे को जमींदोज कर दिया। कार्रवाई करने प्रशासनिक अमले के साथ भारी संख्या में पुलिस बल भी बायपास पहुंचा और जेसीबी व नगर निगम अमले द्वारा प्रिंस होटल को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई।

एसडीएम प्रदीप सोनी ने मीडिया को बताया कि इसमें किसी भी प्रकार की परमिशन नहीं ली है। नगर निगम से डायवर्शन भी नहीं है, ना नक्शा पास है, ग्रीन बेल्ट की जमीन है। यहां अनैतिक गतिविधियां हुई है। इसलिए रसूलपुर बाईपास पर स्थित होटल प्रिंस पैलेस पर कार्रवाई की जा रही है। बायपास पर संचालित प्रिंस होटल में विगत दिवस मंगलवार को औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने यहां दबिश देकर 10 युवकों व 8 युवतियों को संदिग्ध हालत में धरदबोचा था। पूछताछ के बाद मामले में पुलिस ने होटल संचालक सलमान सहित 10 युवकों पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने सभी युवतियों को छोड़ दिया था।

 होटल और आस पास के कई अवैध निर्माण प्राधिकरण की वाणिज्यिक सह आवासीय योजना की भूमि पर है। मामले में प्राधिकरण अध्यक्ष राजेश यादव ने कलेक्टर ऋषव गुप्ता को बायपास पर स्थित प्राधिकरण की वाणिज्यिक सह आवासीय योजना में समाविष्ट भूमि से आधिपत्य दिलाने के लिए पिछले दिनों पत्र भी लिखा था। जिसमे उल्लेख किया गया था कि वर्ष 2012 में अवार्ड पारित हुआ है तथा इतना अधिक समय व्यतीत होने से उक्त भूमि पर अतिक्रमण एवं अवैध गतिविधियां संचालित हो रही है। उक्त भूमि से अतिक्रमण निर्माण आदि हटाकर आधिपत्य प्रदान करे। ताकि योजना का क्रियांवयन प्रारंभ किया जा सके।

Post a Comment

0 Comments