Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नही थम रहा रफ्तार का कहर.. पिकअप ने बाइक को टक्कर मारी, मासूम बच्चें की हालत गंभीर.. कुछ ही दूरी पर रात में दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत में स्टेयरिंग में फस गया था चालक, घंटों लगा रहा था जाम.

ओवरटेक करने में पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर..

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिग्रामपुर चौकी क्षेत्र में रफ्तार के कहर के साथ एक्सीडेंट ओं की घटनाक्रम कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं बीती रात दो ट्रकों के बीच हुई भीषण भिड़ंत के बाद जहां घंटों जाम के हालात बने रहे थे वही घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक चालक को बाहर निकाला जा सका था इस घटनाक्रम की कुछ घंटे बाद पिकअप तथा बाइक के बीच भिड़ंत का घटनाक्रम सामने आ गया दूसरों बाइक सवार एक मासूम बच्चे किस पैर टूट जाने से हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को सिग्रामपुर में ओवर टेक करने में पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक में सवार तीन लोगों में से दो मासूम बच्चों में 5 वर्षीय शुभम झारिया को पैर में गंभीर चोटें आई हैं। बाइक चालक गोलू झारिया ने बताया बाइक से अपने दो मासूम बच्चों को लेकर शहपुरा जबलपुर से अपने गृह गांव कोठा जबेरा जा रहा था। इस दौरान सिंग्रामपुर में जबेरा से कटंगी की ओर जा रही पिकअप मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीबी 6588 ने ओवरटेक करते हुए जोरदार टक्कर मार दी। बाइक चालक व उसके भतीजे शुभम मेहरा के पैर में गंभीर चोट आई है।

 हादसे के प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय लोगों के द्वारा घायलों को  तत्काल ही उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा भेजा गया है वहीं सिग्रामपुर पुलिस ने हादसे की जांच शुरू करते हुए पिकअप वाहन को जप्त करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। हादसा इतना खतरनाक था की  बाइक पिकअप वाहन के अंदर घुसते घुसते बची। वहीं हादसे की खबर लगते ही स्टेट हाईवे पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। सिंग्रामपुर से निवेश जैन कि खबर

 ट्रकों की भिड़ंत में चालक घण्टो स्टेरिंग में फंसा रहा
 दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे जबेरा थाना अंतर्गत रानीताल के जंगलों में बीती रात दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिस में ट्रक चालक स्टेरिंग में फस कर रह गया था। हादसे की सूचना पर जबेरा थाना प्रभारी इंद्रा सिंह ठाकुर स्टाप के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सतघटियों की मोड़ पर जबलपुर की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 16एच 1069 एवं दमोह की तरफ आ रहे ट्रक सीजी 04 पी डी 6684 की आमने सामने भिंड़त हो गई।

 लोहे की राडों से भारी लोड ट्रक के ट्रकों का भंयकर तरीके एक्सीडेंट हो जाने से ट्रक सीजी 04 पीडी 6684 के चालक कंडक्टर को आपातकालीन वाहन से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा इलाज के लिए रवाना किया गया। एवं ट्रक क्रमांक एमपी 16एच 1069 का चालक हादसे में व ट्रक में लोड भारी भरकम सामान लोहे की रॉड व स्टेरिंग में फंसा हुआ था। उक्त ट्रक चालक गैस कटर से भी निकाल पाना मुश्किल हो रहा था। वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत करवाते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से रेस्क्यू कर ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 1069 के चालक को घंटों के रेस्क्यू बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा पहुंचाया गया।

 तब कहीं जाकर ट्रक चालक को समय पर मिले उपचार की वजह से जान बच सकी और स्टेट हाईवे पर भिड़ंत की वजह से बाधित यातायात बहाल हो पाया। बता दें ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए थे। गनीमत की बात रही इतने भीषण हादसे की सूचना पर पुलिस की सक्रियता ओर स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में फंसे चालक का मुश्किल हालातो में रेस्क्यू कर समय पर उपचार मिलने से जान बच गई । उक्त रेस्क्यू में एएसआई राकेश पाठक, मणि अहिरवार,जालिम,नितिन राज सहित पुलिस स्टाप की भूमिका रही। जबेरा से मयंक जैन की खबर

Post a Comment

0 Comments