Ticker

6/recent/ticker-posts

गजब अंदाज में हो रही थी मादक पदार्थ गांजे की तस्करी.. जबलपुर पुलिस ने छत्तीसगढ़ से पंजाब जा रहे ट्रक में 28 लाख रुपए के कीटनाशक की पेटियों के बीच.. छिपाकर रखे गए 37 लाख रुपए कीमत का गांजा बरामद किया..

लाखों की कीटनाशक के बीच छिपा था लाखों का गांजा

मध्यप्रदेश के जबलपुर पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए छत्तीसगढ़ से पंजाब जा रहे एक ट्रक से 37 लाख रुपए कीमत का मादक पदार्थ ताजा बरामद करने में सफलता हासिल की है। इसी के साथ 28 लाख रुपए कीमत का कीटनाशक तथा 20 लाख रुपए कीमत का ट्रक भी जप्त किया गया है।

जबलपुर के माढ़ोताल पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए पाटन बाईपास पर ट्रक क्रं. CG 04 MT-5507 के चालक से जब पूंछताछ की तो उसने भिलाई से Ferterra कंपनी का कीटनाशक 784 नग कीमती 28 लाख रुपए लुधियाना ले जाना बताया। पुलिस द्वारा ट्रक के पिछले हिस्से की तलाशी लिए जाने पर कीटनाशक की पेटियों के बीच से गांजे की सफेद पैकिंग वाली पेटियां बरामद हुई। जिसका बजन 185 किलो तथा कीमत 37 लाख रुपए आंकी गई। 

माढ़ोताल थाना पुलिस ने 37 लाख के गांजे के साथ 28 लाख कीमत के कीटनाशक तथा 20 लाख कीमत के ट्रक को जब्त करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। ट्रक चालक के 20 हजार रुपये के मोबाईल को भी जब्त कर लिया गया है। इस तरह पुलिस ने कुल 85 लाख 20 हजार रुपए का सामान जप्त करते हुए कार्यवाही की है। गांजा तस्करी के इस खेल में भिलाई निवासी ट्रक मालिक के भी सनलिप्त पाए जाने पर उसके खिलाफ भी अपराध दर्ज करते हुए उसकी तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments