Ticker

6/recent/ticker-posts

क्रिकेट मैच खेल कर ग्राउंड से निकले बाइक सवार दो खिलाड़ी युवकों को पिकअप ने टक्कर मारी.. एक की जिला अस्पताल और दूसरे की जबलपुर ले जाते समय दर्दनाक मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी दोनो की जान..

 पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

दमोह। जिले के नोहटा थाना अंतर्गत मंगलवार दोपहर हुए एक सड़क हादसे में दो ग्रामीण युवा खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि क्रिकेट मैच खेल कर बाइक से अपने गांव वापस लौट रहे इन दोनों खिलाड़ियों को एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन टक्कर मारते हुए फर्राटे से निकल गया। बाद में गंभीर हालत में दोनों घायलों को 108 की मदद जिला अस्पताल रवाना किया गया लेकिन तब तक अति रक्तस्त्राव की वजह से काफी देर हो चुकी थी।
एक युवक के सिर फट जाने से जिला अस्पताल पहुंचने के पहले सांसे थम चुकी थी। जबकि दूसरे को जिलाअस्पताल से जबलपुर रेफर कर दिए जाने पर जबलपुर पहुंचने के पहले सांस थम गई। इस दुखद घटना घटनाक्रम से दोनों परिवारों के साथ पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं पुलिस को घंटों बाद तक इस घटना की कोई खबर इस वजह से नहीं लग सकी क्योंकि दोनों घायलों को सीधे 108 की मदद से जिला अस्पताल रवाना कर दिया गया था। वह लोगों का यह भी कहना है कि बाइक सवार दी हेलमेट पहने होते तो पिक अप की टक्कर के बाद गिरने पर उनके सिर में गंभीर चोट नहीं आती और हो सकता था इससे उनकी जान भी बच जाती।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार नोहटा से करीब 10 किमी दूर ग्राम बडगुवां में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को मंगरई एवं हरदुआ के बीच क्रिकेट मैच था। जिसमे खेलने के बाद नोहटा निवासी लखन पिता कल्लू केवट एवं प्रहलाद पिता निर्मल गंधर्व दोनो की उम्र करीब 29 वर्ष दोपहर में बाइक से ग्राउंड से बाहर निकले थे। तभी एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी इनको टक्कर मारते हुए निकल गई। इसके बाद अन्य खिलाड़ियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस 100 डायल एवं 108 एंबुलेंस को कॉल किया। काफी देर बाद 108 के पहुंचने पर दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

 जहां लखन केवट को मृत घोषित कर दिया गया इधर प्रहलाद गंधर्व की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया लेकिन जबलपुर पहुंचने के पहले शाम को उसकी मौत की खबर भी आ गई। झकझोर देने वाले इस दुखद दर्दनाक घटना क्रम से 2 परिवारों में जहां मातम पसरा हुआ वही टक्कर मारने वाली पिकअप वाहन का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग सका। इधर इस घटनाक्रम से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
परमपिता परमेश्वर मृत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को इस गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति

Post a Comment

0 Comments