Ticker

6/recent/ticker-posts

गजब.. भाजपा की विस्तारित पदाधिकारी बैठक में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित.. इधर हिंदू विरोधी गतिविधियों, धर्मांतरण, गौ हत्या के विरोध में.. सकल हिंदू समाज के आह्वान पर 23 को दमोह बंद..

 पाक के विदेश मंत्री के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित

 दमोह। भारतीय जनता पार्टी की जिला विस्तारित पदाधिकारी बैठक का आयोजन जिला भाजपा कार्यालय में जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमे पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया, पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश महामंत्री संजय राय, अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोना बाई, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम पटेल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक श्याम शिवहरे, भाजपा जिला महामंत्री सतीश तिवारी, गोपाल पटेल अतिथि के रूप मे मंचासीन रहें । 
उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम और योजनाएं चलाई जा रही हैं जिनके बारे में पूर्ण मनोयोग से प्रचार प्रसार करने की सलाह दी। मण्डल, शक्तिकेंद्र, बूथ की रचना के संबंध में जानकारी दी और 21 दिसंबर को जिले के सभी मंडलों में आयोजित होने वाली कार्यसमिति बैठक की जानकारी दी। संजय राय ने बताया कि भाजपा को विचारधारा की पार्टी कहा जाता हैं और बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं का जुड़ाव संगठन और आम जनता से होता है और संवाद स्थापित होते हैं। राम पटेल ने भाजपा को राष्ट्रवाद और राष्ट्र  निर्माण की पार्टी बताया। पार्टी की विचार धारा को जनता के बीच ले जाने का कार्य कार्यकर्ता ही करते हैं। पूर्व मंत्री और पूर्व सांसद डॉ रामकृष्ण कुसमरिया ने अपने अनुभव को सांझा किए और कहा कि भाजपा की सरकार व्यक्ति के जीवन  की जरूरतों को ध्यान में रखकर ही योजनाएं बनाती हैं और संचालित करती हैं, जिससे आम जनता भी पार्टी की विचारधारा से प्रभावित हो रही हैं, उन्होंने आमजन को भाजपा से जोड़ने की सलाह दी।
 द्वितीय सत्र के शुभारंभ अवसर पर जिला महामंत्री सतीश तिवारी ने कार्यकर्ताओं को अपने अपने दायित्व को  अच्छे से निर्वाहन की बात कही जिससे आने वाली पीढ़ी आपके कार्यों को याद करें, साथ ही आगामी कार्यक्रम शक्ति केंद्र की बैठक 23 और सुशासन दिवस 25 दिसंबर को आयोजित किए जाएंगे जिसको आप सभी को सहभागिता के साथ सुनिश्चित करना है। समापन सत्र को संबोधित जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह ने किया और बूथ को केंद्र मानकर काम करने की सलाह दी, बूथ की समिति को सक्रिय करके आम जनता से जुड़ना हैं और संगठन को मजबूत करना है जिससे हर बूथ पर हमारी जीत सुनिश्चित हो सके। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव का वाचन श्याम शिवहरे ने किया और सभी ने एकजुट होकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के द्वारा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विरुद्ध की गई अशोभनीय टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा की। सभी जानते है कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत से पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद जिस प्रकार समाप्त हुआ है और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कड़े कदम उठाकर भारत ने पाकिस्तान को उसकी हैसियत दिखाई है, इस कारण से पाकिस्तान की बौखलाहट स्वभाविक है।
बैठक में पाकिस्तान विदेश मंत्री की कड़ी निंदा करते हुए चेतावनी भी दी, भारत के नागरिक पाकिस्तान को हर समय मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है। मोर्चा अध्यक्ष द्वारा अपने विगत दिनों के कार्यक्रमों का ब्यौरा जिला कार्यसमिति में प्रस्तुत किया गया
 बैठक में जिला उपाध्यक्ष रूपेश सेन, विनोद राय, चंदभान पटेल, अमित बजाज, जिला मंत्री अरविंद उपाध्याय, संजय यादव, ब्रजेश दुबे, वर्षा रैकवार, अनिता खरे, जिला कार्यालय मंत्री रामलाल उपाध्याय, कोषाध्यक्ष सुरेश पटेल, जिला मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार,  सह प्रभारी महेन्द्र जैन, शिवशंकर कुशवाहा, आई टी रिंकू गोस्वामी, सोशल मीडिया संदीप शर्मा, किसान मोर्चा अध्यक्ष हरिश्चंद पटेल, युवा मोर्चा अध्यक्ष भरत यादव, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष भोले सराफ, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष डॉ आलोक अहिरवार, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष इम्तियाब बेग, मंडल अध्यक्ष पवन तिवारी, कृष्णा राज, ललित पटेल, महेश पटेल, मनीष पाल्या, गोपाल पटेल, भारत सिंह, शीतल राय, कपिल शुक्ला, देवकी नंदन पटेल, ब्रजेश सिंह, लाखन सिंह सहित प्रकोष्ठों के संजोजक कोशलेंद्र पांडेय, विक्रम सिंह राजपूत, राकेश गुरु, मनोज सराफ, जुगल अग्रवाल, अजय ठाकुर, रमाकांत गोस्वामी, देवल कोरी, विकास नामदेव सहित कार्यसमिति के सदस्यों की उपस्थिति रही। संचालन जिला महामंत्री गोपाल पटेल ने और आभार जिला उपाध्यक्ष रूपेश सेन ने व्यक्त किया।
 
सकल हिंदू समाज के आह्वान पर 23 को दमोह बंद
दमोह विगत दिनों दमोह नगर के बिलवारी मोहल्ला स्थित शिव हनुमान मंदिर में एक विधर्मी शमशेर उर्फ मोनू खान द्वारा शिवलिंग पर पत्थर पटक दिया गया था जिससे प्राचीन शिवलिंग खंडित हो गया। एक तरफ जहां इस घटना के कारण सर्व हिंदू समाज में आक्रोश व्याप्त है,वही सभी हिंदू संगठनों द्वारा सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस से की गई।
इसी प्रकार पूर्व में घटित हुई घटनाओं धर्मांतरण, गौ हत्या एवं हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के मामले में प्रशासन एवं पुलिस द्वारा कार्यवाही ना किए जाने के विरोध में सर्व हिंदू समाज ने 23 दिसम्बर को दमोह बंद का आह्वान किया है। सभी व्यापारी बंधुओं से आग्रह किया गया कि वे स्वतः अपना प्रतिष्ठान बंद रखकर सहयोग करें। स्थानीय जेल मंदिर में हुई बैठक में सर्वसम्मति से सभी हिंदू संगठनों एवं व्यापारिक संगठनों द्वारा यह निर्णय लिया गया।

Post a Comment

0 Comments