Ticker

6/recent/ticker-posts

एमपी यूपी बार्डर पर फिल्म स्टाईल में हुए जबजस्त एक्सीडेंट.. रीवा इलाहाबाद NH चाकघाट नो एंट्री के पास रफ्तार का कहर.. बेलगाम ट्रक ने यात्री बस को बचाने के चक्कर में सड़क पर खड़े ट्रक और चार बसों को टक्कर मारी.. यात्रियों के ढावे पर होने से बड़ी जनहानि टली

 ट्रक ने यूरिया से लदा ट्रक और चार बसों को टक्कर मारी 

एमपी यूपी बार्डर चाकघाट नो एंट्री के पास रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रीवा से इलाहाबाद की तरह जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ रही यात्री बस को क्रासिंग के दौरान बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया। जिसके बाद यहां ढावे किनारे खड़ी चार बसों तथा एक ट्रक को टक्कर मारने के बाद यह ट्रक भी पलट गया। हादसे के दौरान दो अन्य छोटे वाहन भी चपेट में आ गए। लेकिन बसों यात्रियों के ढावे पर चाय नाश्ता कर रहे होने से बड़ी जनहानि टल गई। नेशनल हाईवे पर गढ़ थाना अंतर्गत ग्राम कलवारी में रविवार सुबह करीब साढ़े पाच छ बजे के बीच सामने आए इस घटनाक्रम को देखकर ढावे पर खड़े होकर चाय नाश्ता कर रहे लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। बाद में किसी प्रकार की जनहानि नहीं होने पर सभी ने राहत की सांस ली लेकिन यात्रियों को अपने गंतव्य तक जाने के लिए अन्य वाहनों बसों के इंतजार में घंटो इंतजार करना पड़ा। 

 बताया कि चाकघाट नारी बारी में नो एंट्री लगती है और फिर नो एंट्री छूटते ही सभी वाहन तेज गति से हाइवे सड़क पर निकलते हैं आज सुबह जिस वक्त् हादसा हुआ उस दौरान सड़क पर ढाबे के पास कई ट्रक खड़े थे इसी बीच रीवा की तरफ से आ रहे प्लाई लदे ट्रक ने सड़क पर खड़े यूरिया से लदा ट्रक और चार बसों को ठोकर मार दी जिससे दो बसें पलट गई यह सड़क दुघर्टना नफीस बस सर्विस की यात्री बस बचाने के चक्कर में हुई जहां ट्रक चालक ने बस को बचाने के चक्कर में अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क पर खड़ी चार बसों और एक यूरिया से लदे ट्रक को ठोकर मार दी जिससे दो बसें पलट गई है और एक ट्रक जिसमें यूरिया खाद लदी थी सड़क पर खाद बिखर गई..
घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची गढ़ थाना पुलिस ने लोगों से घटना की जानकारी ली मामला दर्ज करके टक्क्र मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ढाबे के बाहर सड़क किनारे गाड़िया खड़ी करने वालों तथा ढावा पंचर वालों को भी पुलिस द्वारा चेतावनी दी गई है। बता दें कि रीवा से इलाहाबाद मार्ग में हर  दिन सड़क हादसे हो रहे हैं इसके बाद भी कोई ठोस एक्शन नहीं लिया गया ढाबा संचालकों की भी लापरवाही सामने आई है क्योंकि ढाबे के सामने वाहनों को खड़ा करवा देते हैं हादसे के बाद यहां पर चारो तरफ बिखरे पलटे पड़े वाहनों को देखकर अन्य वाहनों के चालक रूककर हादसे के बारे में जानकारी लेते बीडियों बनात रहे। वहीं किसी प्रकार की जनहानि नहीं होने की जानकारी लगने पर भगवान का शुक्रिया अदा करते जाके राखों साईयां मार सके न कोई की बता करते नजर आए। 

Post a Comment

0 Comments