Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी की खुशियां मातम में बदली.. रात के अंधेरे में रफ्तार के कहर से बुझ गया गुजराती परिवार का एक और चिराग.. महाराष्ट्र निवासी युवक गंभीर हालत में जबलपुर रेफर.. हाथ ठेले के बाद डिवाइडर से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हुई कार के भी परखच्चे उड़े..

 हाथ ठेले के बाद डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज कार

दमोह। शादी विवाह का सीजन शुरू होते ही लोगों के बीच विवाह समारोह आयोजित करने के साथ इनमें शामिल होने रिश्तेदारो मित्रों परिजनों के आगमन से खुशियां हर्षोल्लास का माहौल दुगना हो जाता है वही ऐसे में कोई हादसा हो जाए और किसी की जान चली जाए तो खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगती।

ऐसा ही कुछ हालात के बीच रात के अंधेरे में हुए कार एक्सीडेंट में गुजराती परिवार के युवा चिराग के बुझ जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। मृतक का नाम कल्पेश पिता दिलीप गुजराती निवासी एलोरा कॉलोनी बताया जा रहा है जो शादी समारोह में आए महाराष्ट्र निवासी रिश्तेदार हरीश के साथ देर रात कार से किल्लाई चौराहे से जबलपुर नाका तरफ जा रहा था। 

रास्ते में एमपीईबी ऑफिस के पास एक हाथ ठेला से टकराने के बाद इनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट ग।  हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में लगे दोनों सुरक्षा पैराशूट खुल गए लेकिन दोनों युवक तब तक गंभीर दुर्घटना के शिकार हो चुके थे।बाद में जिला अस्पताल लाए जाने पर कल्पेश को मृत घोषित कर दिया गया वही उस के साथ आए महाराष्ट्र निवासी युवक को जबलपुर रेफर किया गया है।

एक्सीडेंट की भयानकता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार के सामने के हिस्से के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। फिलहाल कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही जिस घर में शादी की शहनाइयां बज रही थी वहां अब मातम पसरा हुआ है और पोस्टमार्टम के बाद मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही है। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति

Post a Comment

0 Comments