Ticker

6/recent/ticker-posts

 जबलपुर रोड पर रफ्तार का कहर.. सरिया से लदे ट्रक से बाइक सवार युवक एवं स्कूटी सवार युवती एक साथ टकराए.. युवक की दर्दनाक मौत, हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान.. सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हुई दुर्घटना.. घायल युवती का उपचार जारी

 ट्रक से बाइक सवार युवक स्कूटी सवार युवती टकराए..

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर उप नगरी क्षेत्र गुरु नानक स्कूल के सामने एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है यहां पर एक आयरन स्टोर में लोहे की सरिया लेकर पहुंचे ट्रक एक बाइक सवार युवक और एक स्कूटी सवार युवती एक साथ टकराकर धराशाई हो गए। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई वही घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से पलक झपकते क्या हादसा हुआ और आधे पल के अंतर से पहले बाइक सवार युवक ट्रक के पिछले हिस्से से टकराकर नीचे घुसा और प्रदेश के पीछे स्कूटी सवार युवती ट्रक से टकरा गई। गनीमत रही कि युवती ट्रक से टकराने की बजाए युवक से टकराती हुई जमीन पर गिरी जिससे उसकी जान बच गई। मृतक युवक का नाम संतोष गुप्ता बताया गया है जो कलेक्ट्रेट के सामने चाय नाश्ते की दुकान चलातेे थे। वही घायल युवती का नाम महक छारी बताया गया है। यह दोनों गुरु नानक स्कूल से निकलने के बाद सड़क पर आने के बाद हादसे का शिकार हुुुए।
गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे हुए एक्सीडेंट के संदर्भ में बताया जा रहा है कि तरुण जैन की लोहा सरिया की दुकान कामधेनु आयरन के बाहर जबलपुर से सरिया से लोडेड ट्रक एमपी 20 एचबी 4791 आया था। सड़क तक फैली दुकान के फुटपाथ और वहां पड़े रेत के ढेर के बाहर सड़क पर जात्रा खड़ा हुआ था। जिस में से सरिया उतारने के काम में मजदूर जुटे हुए थे। इसी दौरान पलक झपकते हुए हादसे को देखकर तत्काल लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई वही ट्रक के पिछले पहियों के नीचे जैक लगाकर नीचे बाइक सहित फंस गए युवक को निकालने के प्रयास शुरू किए गए।
इस बीच सूचना मिलने पर जबलपुर नाका चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में गंभीर हालत में संतोष गुप्ता नामक युवक को ऑटो से जिला अस्पताल भिजवाया गया  जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटनास्थल के हालात और एक्सीडेंट में युवक के ट्रक के नीचे घुस जाने से सर में गंभीर चोट आने की स्थिति को देखकर कहा जा सकता है कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होता तो शायद उसकी जान बच जाती। जबलपुर नाका चौकी प्रभारी राम अवतार पांडे ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। वहीं पुलिस चालक की तलाश करते हुए जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments