Ticker

6/recent/ticker-posts

दो दिन पहले दिल्ली से लौटे युवक की किसने कर दी हत्या..? रात में घर से निकला था,सुबह लहुलुहान शव पड़ा मिलने से सनसनी.. प्रेम प्रसंग, लेनदेन या कोई और वजह..? पुलिस जांच के साथ कातिल की तलाश में जुटी..

 रात से गायब युवक का सुबह लहूलुहान शव मिला..

दमोह। जिले के मडियादो थाना अंतर्गत सिर पर पत्थर पटक कर नृशंस से हत्या का एक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। 2 दिन पहले दिल्ली से लौट कर गांव आया या युवक बीती रात अपने घर नहीं पहुंचा था वही आज सुबह उसके शव मिलने की खबर सबके सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्यारोपी और हत्या की बजह का पता नहीं लग सका है।
शुक्रवार सुबह मड़ियादो थाना क्षेत्र के पुरानाखेड़ा के सिद्ध बाबा के पास युवक की रक्तरंजित लाश मिल्वे से सनसनी के हालात बन गए ,घटना की सूचना पर मड़ियादो थानां पुलिस मौके पर पँहुची,म्रतक की शिनाख्त. प्रभु  पिता सूरज राजपाली उम्र 28 वर्ष निवासी लखनपुरा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है म्रतक रात 8 बजे घर से निकला था,सुबह शव मिलने की सूचना आई,घटना की सूचना पर मड़ियादो थाना पुलिस मौके पर पँहुची,शव के पास ही एक पत्थर भी खून से सना पड़ा है , जिससे पत्थर पटक कर हत्या की आषंका जताई जा रही है, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, fsl की टीम को भी घटना की सूचना दी गई है।
परिजनों का कहना है कि प्रभु राजपाली दिल्ली मजदूरी करने गया था जो, दो दिन पूर्व बुधवार को ही घर वापिस लौटा था,कल खेत मे कार्य करता रहा, और रात में घर से निकला फिर वापिस नहीं पँहुचा। जिस तरह से हत्या की गई है उसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं के बाजार पर गर्म है वही हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग या लेनदेन का मामला तो नहीं है इसको लेकर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर गांव के लोगों से पूछताछ करके जानकारी जुटाते हुए हुए जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments