Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मीडिया और संतो पर विवादित टिप्पणी करने वाले.. दृगपाल सिंह पर कार्यवाही करने एसपी को ज्ञापन.. मंत्री राहुल सिंह ने किया मनका क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क.. मंहगाई के विरोध में 4 सिंतबर को दिल्ली में.. कांग्रेस की हल्ला बोल महारैली को लेकर संगठन प्रभारी ने ली बैठक..

दृगपाल सिंह पर कार्यवाही करने एसपी को ज्ञापन..
दमोह।
हिन्दू संगठन द्वारा मंगलवार को कार्यवाही की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया किया ज्ञात हो कि सागर जिले के बंडा ग्राम में एक हिन्दू बेटी का बलात्कार एक बलात्कारी द्वारा किया गया था जिसका समस्त समाजो ने एक स्वर से कड़ा विरोध और अपराधी को फांसी देने की बात की थी, बलात्कारी ही होता है, और ऐसे अपराधी को संविधान के अनुसार कड़ी से कड़ी सजा मिलनी ही चाहिए, पर उक्त घटनाक्रम का लाभ उठाकर कुछ आपराधिक प्रवत्ति क जातिवादी लोग समाज में जातीय संघर्ष पैदा करने के उदेश्य से षडयंत्र रच रहे है..

उक्त घटना को लेकर समाज विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले प्रीतम सिंह लोधी जोकि एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है, जिस पर 37 केस दर्ज है। अपनी राजनीति के चक्कर में पूरे ब्राम्हण समाज और व्यास पीट पर बैठे संतो पर बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद लाखों हिंदुओं के आराध्य श्री गुरूदेव धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा उक्त जातिवादी प्रीतम लोधी को जातिवाद ना फैलाने की हिदायत दी तत्पश्चात प्रीतम सिंह लोधी में और उसके समर्थकों ने समाज में जाति  संघर्ष पैदा करने के उदेश्य से पूरे सनातन धर्म का व्यास पीठ पर बैठे संतों का और ब्राहम्ण समाज को और ब्राहम्ण समाज को अपशब्द और गालियां देना प्रारम्भ कर दिया।

 इसी के विरोध स्वरूप् दिनांक 29 अगस्त 2022 को नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य जिन पर पूर्व में ही कई केस दर्ज है जिनमें आदिवासी युवा के साथ मारपीट करने एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज है ने उक्त प्रदर्शन के दौरान जातीय संघर्ष और जिले की शांति को आहत करने के उदेश्य व्यास पीठ पर बैठे संतो को बलात्कारी होने के गंभीर आरोप लगाए और देश की मीडिया को भी बलात्कारी जैसे शब्दों से संबोधित कर जानबूझकर अपमानित किया है जिससे लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ और हिन्दू समाज में आक्रोश व्याप्त है। 

अतः इस ज्ञापन के माध्यम से समस्त मीडिया कर्मी और समस्त हिंदू समाज आपसे अनुरोध करता है कि त्वरित कार्यवाही कर उक्त जातिवादी नव निर्वाचित नेता दृगपाल सिंह लोधी पर एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाए। अगर नियत समय में उक्त अपराधी पर कार्यवाही नहीं की जाती है तो समस्त हिंदू समाज एक बड़े आंदोलन की तरफ जाएगा और इस आक्रोष में अगर किसी भी तरीके की अप्रिय घटना होगी है तो उसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने वालों में हिंदू युवा वाहिनी की तरफ से विक्रांत विक्की गुप्ता एवं उनकी टीम, नित्या प्यासी, मीडिया से सुनील गौतम, नितिन चौबे, अमोल पटेल, उमर खय्याम, संदीप पाठक, तनुज पाराशर, बिट्टू दुबे, अभिषेक जैन, धीरज जानसन, मनीष साहू, राजा ठाकुर, अनुराग बजाज, लवी दुवे व अन्य या प्रतिनिधियों की मौजूदगी रही। इस मौके पर राजू रैकवार, सत्यम रैकवार, सत्यम चौरसिया, चेतन पटेल, आकाश रैकवार, मोहन राज, हरिओम, दीपक नेमा, राम अहिरवाल, अभिषेक जाटव, गोपाल लोधी, गोलू लोधी, कृष्णा लोधी सहित बड़ी संख्या में युवाओं की मौजूदगी रही।

मंत्री राहुल सिंह ने किया मनका क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क 

दमोह। माननीय केबिनेट मंत्री श्री राहुल सिंह जी (भैया) द्वारा आज ग्राम- मनका में करके का माजा, मनका, ग्वारी, मौटे का माजा, खागर, डेडोंगरा, डबा, गणेशपुरा, हरदुआ खुर्द में जनसंपर्क के दौरान शोकाकुल परिवारों के घर पहुंच कर धैर्य बंधाया व शोक संवेदनाएं व्यक्त की। इसके साथ-साथ अपनों के बीच बैठकर समस्याओं से अवगत हुए एवं समस्याओं के जल्द निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। ग्रामों में पहुंचकर छोटी-छोटी जन चौपालों के माध्यम से योजनाओं की जानकारी दी।

डेडोंगरा में श्रीराम अपनों के साथ बैठकर श्री राम नाम संकीर्तन किया एवं हरदुआ खुर्द में श्री लखन यादव चाचा जी द्वारा स्वादिष्ट भोजन की व्यवस्था की गई। परिवार द्वारा मिले आत्मीय प्रेम और स्नेह के लिए, आपका हृदय से आभार जताया। साथ में मंडल अध्यक्ष डालचंद कुशवाहा, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, नीलेश सिंह पूर्व सरपंच हनमत सिंह, नर्मदा यादव, लखन यादव, रोशन सिंह,देवेश सिंह, बुद्दे यादव,  वीर सिंह यादव, राधे तिवारी, पंचम यादव, रमेश ध्रुवे, भीकम सिंह पार्टी के पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रही ।
 
मंहगाई के विरोध में दिल्ली में आयोजित रैली में जिले से अधिक भागेदारी हो- धर्मेश घई
दमोह। जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित जिला स्तरीय बैठक में समस्त ब्लाको से आये कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जिला संगठन प्रभारी धर्मेश घई, सह प्रभारी पवन पटेल ने कहा कि 4 सिंतबर को दिल्ली में राहुल गांधी जी के नेतृत्व में बढ़ती मंहगाई के विरोध में हल्ला बोल महारैली का आयोजन 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर 30 जनवरी 2023 तक जिले के चारो विधानसभा में ग्राम पंचायत स्तर पर मंडलम सेक्टर ब्लाक अध्यक्ष सक्रिय रहकर उक्त कार्यक्रमों का प्राथमिकता से संपादित करे साथ ही राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा जो कि मध्यप्रदेश की 25 विधान सभा से होकर निकलेगी और 16 दिन रहेगी उस पदयात्रा में भी दो दिन रहकर पदयात्रा करे। विधायक अजय टंडन ने कि पूर्व सी.एम. कमलनाथ जी का साफ कहना है कि कांग्रेस की रीति नीति से जिस कार्यकर्ता को चलना है वह साथ रहे और सक्रिय रहे नही तो अभी से अलग हो जायें। 
जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि संगठन प्रभारियों द्वारा जो निर्देश दिये है उन्हें सभी ब्लाको ग्राम पंचायत स्तर पर क्रियान्वयन किया जायेगा। रतनचंद जैन, प्रताप सिंह, तेजीराम रोहित, रूद्रप्रताप सिंह, मनीषा दुबे, मानक पटेल, सतीश जैन, संजय चौरसिया, लक्ष्मण सींग, गौरव पटेल, रजनी पटेल, निधि श्रीवास्तव, वीरेन्द्र सिंह, सुषमा विक्रम ठाकुर, लालचंद राय, राजेश तिवारी, भगवान दास चौधरी, नितिन मिश्रा, ललित नायक, सोनू जैन, प्रशांत शर्मा, परम यादव, मंजीत यादव, शमीम कुरैशी ने भी कहा कि हम सभी पूरे जिले को भाजपा मुक्त बना देगे आज समस्त कांग्रेसजन एकजुटता के साथ है जबकि सत्ता के लोलुपता वह बिखराब की ओर बढ़ रहे हैं। पार्षद राजा रौतेला, अमर सिंह, नौशाद खान, धन सिंह, पप्पू कसोटया, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, भूपेन्द्र अजमानी, अजय सरवरिया, अनिल जैन, खिल्लू ठाकुर, कमला निषाद, गीता लोधी, सईदा बानो ने भी संबोधि किया। 
इस अवसर पर तेन्दुखेड़ा ब्लाक अध्यक्ष रद्युनाथ यादव, द्वारका सिंह, जबेरा से नीरज जयसवाल, गोविंद तिवारी, हरिराम ठाकुर पथरिया से प्रदीप पटेल, भरत श्रीवास्तव, संजय सोनी, पिंकी दुबे बटियागढ़ से राजकुमार सिंह हटा से प्रदीप खटीक, शहजाद खान पटेरा से हेमंत पटेल, एके चिश्ती, संजय तिवारी आदि की उपस्थिति रहीं।

Post a Comment

0 Comments