Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

त्योहार की खुशियां मातम में बदली.. ट्रैक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मारी.. अस्पताल पहुंचने के पहले दोनों की मौत.. तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क छोड़कर खेत में घुसी.. मड़ियादो थाना क्षेत्र में भीषण हादसा..

ट्रैक्टर ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मारी..

दमोह। जिले में एक बार फिर त्यौहार की खुशियां मातम में बदलती नजर आई है। जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर मडियादो थाना अंतर्गत कल कुआं चौराहे पर बाइक तथा ट्रैक्टर ट्राली के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए बाद में उन्हें जैसे तैसे हटा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया लेकिन तब तक उनकी सांसे थम चुकी थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मडियादो निवासी मुन्ना विश्वकर्मा अपनी पत्नी पार्वती के साथ गणेश चतुर्थी पर चौरैया ग्राम से बाइक से वापस अपने गांव मडियादो लौट रहे थे। रास्ते में कल कुआं चौराहे के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी। जिसे बाइक के परखच्चे उड़ गए वही दंपत्ति लहूलुहान होकर जमीन पर ऐसे गिरे कि दोबारा उठा नहीं सके। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल टीम गंभीर हालत में घायल दंपत्ति को लेकर हटा अस्पताल रवाना हुई लेकिन अत्यधिक रक्तस्त्राव की वजह से अस्पताल पहुंचने के पहले ही उनकी सांसें थम चुकी थी। अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
एक्सीडेंट के बाद ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर ड्राइवर मौके से फरार हो गया ट्रैक्टर की ट्राली में ईंट भरी हुई है। मडियादो थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है वही त्योहार के मौके पर विश्वकर्मा दंपति की मौत की खबर गांव तथा रिश्तेदारों के बीच पहुंचने से गमगीन माहौल बना हुआ है पोस्टमार्टम के बाद सब परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा और इसके बाद गुरुवार को उनकी अंतिम संस्कार की क्रिया संपन्न होंगी।

Post a Comment

0 Comments