Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर पासिंग की इनोवा छोड़कर भागे ट्रक डीजल चोर.. इधर तेंदूखेड़ा पुलिस ने जबलपुर से आ रही स्कूटी से गांजा पकड़ा..

 स्कूटी की डिक्की में गांजा तस्करी का पर्दाफाश..

दमोह। उप नगरीय क्षेत्र इमलाई स्थित माइसेम सीमेंट फैक्ट्री मैं सीमेंट तथा क्लिंकर की लोडिंग अनलोडिंग के लिए आने वाले ट्रक ट्रेलर आदि के डीजल टैंक से रात के अंधेरे में डीजल चोरी करने वाला गिरोह लंबे समय से सक्रिय बताया जा रहा है। 

सीमेंट फैक्ट्री के आसपास खाली जगह में ट्रकों को खड़ा करके खाने पीने के लिए चले जाने वाले ड्राइवर क्लीनर आदि की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर यह डीजल चोर कुछ ही देर में टैंक का डीजल अपने साथ लाई गाड़ी के अंदर रखे कुप्पो में सटक से खींच कर  भर लेते थे। इमलाई बाइपास क्षेत्र में बीती रात में इनोवा गाड़ी में खाली कुप्पियों को लेकर आए डीजल चोर जब एक ट्रक से डीजल निकाल रहे थे इसी दौरान कुछ स्थानीय लोगों की नजर उन पर पड़ गई और उन्होंने हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया।

chori

जिसके बाद सफेद कलर की इनोवा गाड़ी क्रमांक MP20 JA 0429 से भाग रहे डीजल चोरों का सामना मुक्तिधाम चौराहे पर हंड्रेड डायल टीम से हो गया और फिर उनको गाड़ी छोड़कर भागना पड़ा। बाद में जब डायल हंड्रेड टीम में इनोवा को चेक किया तो उसके अंदर डीजल के कुप्पे तथा डीजल निकालने उपयोग की जाने वाली सटक व मशीन आदि भी रखी हुई थी। जिसके बाद उपरोक्त इनोवा गाड़ी देहात थाना पुलिस के सुपुर्द कर दी गई है।

tenk

फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि यह गाड़ी किसकी है। लेकिन गाड़ी के नंबर से आधार पर यह पता लगाना कोई मुश्किल नहीं होगा। देखना होगा देहात थाना पुलिस मामले को कितनी गंभीरता से लेती है तथा डीजल चोर गिरोह का पता लगाकर कार्रवाई करती है अथवा मामले में लीपापोती कर दी जाती है

तेन्दूखेड़ा पुलिस ने स्कूटी की डिक्की में रखा गांजा पकड़ा..

दमोह। तेन्दूखेड़ा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक युवक को स्कूटी से गाजा तस्करी करते हुए पकड़ने के बाद 2 किलो गांजा बरामद करके कार्रवाई की है। पुलिस को सूचना मिली थी की एक युवक स्कूटी से जबलपुर मार्ग से आ रहा हैं और वह दमोह जायेगा जानकारी लगते ही उपनिरीक्षक प्रदीप चौधरी उपनिरीक्षक सुरभि चौहान प्रधान आरक्षक ब्रजेश सीग आरक्षक सुरेश कुशवाहा  राजेन्द्र लोधी विशाल बेन राजित राणा सोनू बेन मौके पर पहुचे और स्कूटी से जा रहे युवक को रोका और तलासी ली तो दिग्गी में गाजा मिला और उसपर कार्यवाही करने के बाद कोर्ट में पेश किया..

skuti

उपनिरीक्षक सुरभि चौहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी उसके बाद पुलिस मौके पर पहुची और गाजा तस्करी करने बाले को पकड़ा उपनिरीक्षक प्रदीप चौधरी ने बताया को गाजा तस्करी करने बाला जबलपुर के मदन महल का निवासी है जिसका नाम अरबाज उर्फ शहीद पिता मुहमद खान उम्र 21 वर्ष है का निवासी है और वह झलोंन मार्ग से दमोह जाने का प्रयास कर रहा था उसी समय उसे पकड़ा गया.. तेन्दूखेड़ा टी आई बी एल चोधरी ने बताया कि  आरोपी की स्कूटी से दो किलो गाजा मिला है बाद में कार्यवाही करने के उपरांत आज उसे कोर्ट में पेश किया साथ ही एक स्कूटी ओर 510 रुपया भी जमा किये है पूरी कार्यवाही उच्च अधिकारियों के निर्दश पर की गई है पूरी कार्यवाही में उपनिरीक्षक प्रदीप चौधरी उपनिरीक्षक सुरभि चौहान के साथ आरक्षकों में सुरेश कुशवाहा विशाल रंजीत राणा राजेन्द्र प्रसांत का विशेष सहयोग रहा।

 

Post a Comment

0 Comments