Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दबंग विधायक के क्षेत्र से लूटी पत्रकार की बाइक को.. वरिष्ठ मंत्री जी के क्षेत्र में छोड़कर भागे नकाबपोश बदमाश.. ! पथरिया पुलिस को जल्द लुटेरों के पकड़े जाने की आस

 दमोह। पथरिया थाने की पुलिस अपनी कार्य प्रणाली को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है पिछले दिनों एक पत्रकार की बाइक लूट जाने के बाद रिपोर्ट दर्ज करने में हीला हवाली को लेकर उपनिरीक्षक तथा सहायक उपनिरीक्षक के बीच तू तू मैं मैं का वीडियो सामने आया था। वही आज गढ़ाकोटा के पास से उपरोक्त बाइक पुलिस द्वारा बरामद कर ली गई है..



दबंग विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार के के क्षेत्र की पुलिस से लोग अपराधों की रोकथाम के मामले में लंबे समय से दबंगई की उम्मीद करते रहे हैं। लेकिन अक्सर थाने में पदस्थ स्टॉफ जिम्मेदारी से बचने की कोशिश करता नजर आता रहा है। पिछले दोनों पत्रकार सुरेश नामदेव की बाइक लूट मामले में रिपोर्ट लिखने को लेकर भी ऐसा ही रवैया सामने आया था..
वही आज उपरोक्त बाइक गढ़ाकोटा क्षेत्र में लावारिस हालत में खड़ी हुई मिलने पर पुलिस ने उसे जप्त कर लिया है। जांच अधिकारी भूमिका विश्वकर्मा का कहना है कि जल्द ही वारदात करने वाले नकाबपोश बदमाशों को भी पकड़ लिया जाएगा। इधर उपरोक्त हालात के बाद लोग यह कहा जा रहा है कि दबंग विधायक के क्षेत्र मैं पत्रकार से लूट करने वाले आखिरकार वरिष्ठ मंत्री के क्षेत्र में डरकर बाइक छोड़कर भाग गए। देखना होगा पुलिस इनको कब तक शिकंजे में लेती है।

Post a Comment

0 Comments