Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

गढ़ाकोटा से बागेश्वर धाम जा रही श्रद्धालुओं की टवेरा को ट्रक ने टक्कर मारी.. तीन महिलाओं सहित पांच घायल दमोह से सागर रैफर.. मंत्री पुत्र अभिषेक दीपू भार्गव जिला अस्पताल पहुंचे..

 दमोह। सागर जिले की गढ़ाकोटा से बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं की तवेरा गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक द्वारा टक्कर मार दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है दर्दनाक सड़क हादसे में टवेरा में सवार दुबे चौबे परिवार के पांच सदस्यों सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। इधर घटना की जानकारी लगने पर समाजसेवी और मंत्री पुत्र अभिषेक दीपू भार्गव जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों की जानकारी लेते हुए उचित इलाज का प्रबंध कराते हुए गंभीर घायलों को रेफर कराने की बात कही..


प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा से अतुल दुबे राधिका दुबे शांति चौबे दामोदर चौबे एवं प्रभा चौबे टवेरा गाड़ी से बागेश्वर धाम जाने के लिए शनिवार रात रवाना हुए थे इसी दौरान दमोह देहात थाना अंतर्गत देवरान तथा बांसा ग्राम के बीच दामोदर अपने सागर जा रहे फाइबर ट्रक क्रमांक एमपी 33 एच 1807 और तवेरा के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।
तवेरा के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए वही गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए घटना की जानकारी लगने पर सागर नाका चौकी पुलिस ने भी तत्परता दिखाई और तुरंत घायलों को अपने वाहन से लेकर जिला अस्पताल पहुंची। इधर दमोह में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए गढ़ाकोटा विधायक और पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव  के बेटे समाजसेवी अभिषेक भार्गव को जैसे ही एक्सीडेंट की जानकारी लगी उन्होंने भी तत्परता दिखाई और जिला अस्पताल पहुंच गए जहां उन्होंने घायलों का हालचाल जानकर उचित इलाज प्रबंधन हेतु चर्चा की बाद में देर रात सभी घायल सागर रैफर हो गए थे जबकि टवेरा का चालक फरार बताया गया है। मोंटी रैकवार की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments