Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दबंग विधायक रामबाई की नजर.. अब अजेय मंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्र पर.. क्रिकेट मैच के दौरान जनता की जानी राय.. रहली में खुले मंच से विधायक रामबाई का बड़ा बयान..

 अपने बयानों के कारण आए दिन चर्चा में बनी रहने वाली दबंग विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार मंच और माईक मिलते ही मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाला बयान देने से नहीं चूकती है। उनका ताजाबयान मध्य प्रदेश के अजेय विधायक और वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्र में चुनाव लड़ने के एलान के तौर पर सुर्खियों में है..

पिछले विधानसभा चुनाव में बहन जी मायावती की पार्टी में शामिल होकर चतुर्थ कोणी मुकाबले में पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की विधायक चुनी जाने वाली श्रीमती रामबाई करीब डेढ़ साल से बसपा से निलंबित चल रही हैं वहीं इनको अपने 4 साल के विधायकी कार्यकाल में अनेक उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा है। इसके बावजूद वह कुछ ही दिनों में वही घोड़ा वही मैदान जैसी कहावत को चरितार्थ करने फिर कमर कस के खड़ी नजर आती है।

6 मार्च को वह रहली के पटना बुजुर्ग में पूर्व मंडी अध्यक्ष स्व. पलटू राम पटेल की स्मृति में आयोजित संभाग स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह शामिल होने पहुची थी। जहाँ मंच माइक के साथ ग्रामीण दर्शकों की भीड़ देख कर वह खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन के साथ रहली क्षेत्र से अपनी चुनावी दावेदारी प्रस्तुत करने से भी नहीं चुकी। 
इस दौरान उन्होंने जहां जनता से कोई भी समस्या होने पर उनके पास आने का आग्रह किया वही रहली क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उपस्थित ग्रामीणों से हाथ उठाकर राय भी मांगी। वही लोगों ने जब उनके चुनाव लड़ने के पक्ष में हाथ उठाया तो मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ आगामी चुनाव लड़ने का दम भरते हुए भी नजर आई। इस दौरान कार्यक्रम आयोजक जिला पंचायत सदस्य ज्योति पटेल सहित अन्य मंचासीन अतिथियों बड़ी संख्या में ग्रामीण जनों की मौजूदगी रही। इधर सोशल मीडिया पर विधायक रामबाई का मंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाला भाषण सामने आने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि पथरिया क्षेत्र से आगामी चुनाव में स्थिति का पूर्वानुमान लगाकर वह इस तरह के बयान देकर शायद भाजपा हाईकमान का ध्यान अपनी और आकर्षित करने की कोशिश तो नही कर रही है।

Post a Comment

0 Comments