Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

प्रेम प्रसंग के चलते साथ जीने मरने की कसम खाने वाले.. युवक युवती ने मौत को गले लगाया.. फांसी पर झूलते मिले शव..हिंडोरिया थाना पुलिस की जांच जारी..

 दमोह। जिले के हिंडोरिया थाना अंतर्गत एक युवक-युवती के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिलने से सनसनी के हालात बने हुए है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। जिसमे असफल रहने पर साथ में नही रह पाने पर  मौत को गले लगा लेने जैसा कदम इस प्रेमी युगल द्वारा उठा लिए जाने की चर्चाएं सरगर्म है।

बिलाई चौकी के खामखेड़ा गांव में बीती रात एक युवक युवती के फांसी लगा लेने की खबर पुलिस तक पहुंची थी। बाद में दोनों को जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का नाम अनिकेत सिंह बताया गया है। वही मृतिका नावालिग बताई जा रही है। एक ही समाज के होने के साथ दोनों परिवारों में दूर की रिश्तेदारी भी बताई जा रही है। शायद इसी बजह से इनके रिश्ते को परिजन स्वीकार नही कर पा रहे थे। इधर दोनों साथ में जीने मरने की कसमें खा चुके थे।  हिंडोरिया थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच एवं परिजनों के बयान में लगी हुई है। वही पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए गए है। बिलाई से भूपेंद्र लोधी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments