Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मधुमक्खियों को एसपी के होली मिलन समारोह में.. डीजे के शोर गुल के साथ मीडिया कर्मियों की मौजूदगी नहीं आई रास..मधुमक्खियों के हमले ने पुलिस पत्रकारों को दौड़ाया

 मध्य प्रदेश के दमोह जिला मुख्यालय पर होली के रंग में बंधु पढ़ने की कहावत उस समय चरितार्थ होती नजर आई जब एसपी बंगले पर आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया..

होली के दूसरे दिन दमोह जिला मुख्यालय पर पुलिस कर्मियों के साथ मीडिया कर्मी भी होली के रंग में डूबे नजर आए। सुबह से कोतवाली परिसर में जहां होली के रंग के साथ ढोल बाजों की गूंज परिलक्षित हो रही थी वहीं पुलिस कर्मियों का जुलूस एसपी ऑफिस होकर पूरी तरह से होली के रंग में डूबा हुआ था इधर एसपी बंगले परिसर में भी होली मिलन समारोह का दौर चल रहा था। जहां एसपी डीआर तेनीवार स्वयं रंग गुलाल लगाकर सभी को होली की शुभकामनाएं दे रहे थे। कार्यक्रम में प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर पत्रकार तक मौजूद थे अचानक मधुमक्खियों के एक झुंड द्वारा किए गए हमले से रंग में भंग जैसे हालात बनते देर नहीं लगी।


मधुमक्खियों के झुंड द्वारा अचानक किए गए हमले की वजह जब तक किसी को समझ में आती कब तक भजन के हालात बनते देर नहीं लगी। सीएसपी स्वयं भागने को मजबूर देखें कोतवाली टीआई जमीन पर लौट कर पोजीशन लेते नजर आए। लेकिन मधुमक्खियां भला कहां छोड़ने वाली थी। इस दौरान कुछ मीडिया कर्मियों को भी मधुमक्खियों ने निशाना बनाकर सबक सिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

एसपी बंगले में चल रही होली की पार्टी में रंग में भंग पड़ने की वजह डीजे की तेज आवाज बताई जा रही है वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मधुमक्खियों को इस तरह से पुलिस और मीडिया का मिलन रास नहीं आया। जिससे उन्होंने अपनी ताकत का एहसास कराने में देर नहीं की

Post a Comment

0 Comments