Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मेट्रोमोनियल साइट से दोस्ती के बाद.. फोटो बायरल करने की धमकी देकर.. महिला से ब्लैक मेलिंग महंगी पड़ी..उड़ीसा निवासी जालसाज पन्ना पुलिस की गिरफ्त में

 पन्ना। मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से महिला से दोस्ती करके उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले उड़ीसा निवासी एक शख्स को पन्ना पुलिस ने साइबर सेल की मदद से पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयोग किये गये 02 मोबाइल ,03 एटीएम कार्ड, आरोपी का पेन कार्ड एवं आधार कार्ड जप्त किया जाकर मामले की अग्रिम विवेचना की जा रही है।

पूरे मामले को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 फरवरी को फरियादिया द्वारा महिला थाना पन्ना में रिपोर्ट की गई कि मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से मेरी दोस्ती भुवनेश्वर उड़ीसा के रहने वाले एक व्यक्ति से हुई थी। जो सोशल मीडिया के माध्यम से मुझसे जुड़ गया और उसने मेरे फोटो अपने पास सेव कर लिये और मुझे विश्वास में लेकर पॉलिसी जमा करने के नाम पर रुपए उधार ले लिये एवं कुछ समय बाद उक्त व्यक्ति द्वारा मेरी फोटो अपने साथ सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर फोन पर बात करने के लिए दबाव बनाकर बार-बार कॉल कर रहा है एवं मेरे पैसे वापस नहीं कर रहा है ।

 फरियादिया की रिपोर्ट पर आरोपी सुशान्त जेना के विरुद्ध महिला थाना पन्ना में गाली गलौज करने, धोखाधड़ी कर जान से मारने एवं गलत नियत से परेशान करने का अपराध क्रमांक 08/22 कायम किया जा कर विवेचना में लिया गया था। एसपी पन्ना धर्मराज मीना द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुये एसडीओपी बीएस बारीबा एवं थाना प्रभारी कोतवाली अरूण कुमार सोनी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई थी।जिसमे सायबर सेल पन्ना को शामिल किया जाकर संदेही व्यक्ति को पन्ना बस स्टैण्ड के पास से पुलिस अभिरक्षा में लिया जाकर पूँछताछ की गई। जिसके द्वारा अपना जुर्म स्वीकार किया गया।

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली पन्ना निरीक्षक अरूण कुमार सोनी, थाना प्रभारी महिला थाना पन्ना बी.एस. ठाकुर, उनि शिवानी गुप्ता, उनि सुशील शुक्ला, सउनि आर.एस. तिवारी, सउनि रामकृष्ण पाण्डेय, पुलिस सायबर सेल पन्ना से प्र.आर. नीरज रैकवार, राहुल सिंह बघेल, आर. आशीष अवस्थी , धर्मेन्द्र सिंह राजावत , राहुल पाण्डेय , पुलिस टीम से प्र.आर. लक्ष्मी यादव, राहुल पटेल, आर. वीरेन्द्र कुमार म.आर. विनीत परमार का सराहनीय योगदान रहा है ।

Post a Comment

0 Comments