Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

भाजपा नेताओं ने 4 राज्यों की जीत पर मनाया जश्न.. इधर आप पार्टी नेताओं ने पंजाब में जीत की खुशियां मनाई.. पांच राज्यों में हार से कांग्रेस खेमे में सन्नाटा..

 देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों ने कहीं खुशी कही गम जैसे हालात बना दिए है। चार राज्यों में पार्टी की फिर से सरकार बनने से भाजपा नेताओं के उत्साह को दोगना कर दिया है वहीं दिल्ली के बाद पंजाब में भी आप की सरकार बनने से आम आदमी पार्टी के नेताओं को जोश भी दोगना नजर आ रहा है। इधर पांच राज्यों में हार से कांग्रेस खेमे में सन्नाटे जैसा माहौल बना हुआ है..

 

भाजपा ने पार्टी कार्यालय से घंटाघर तक जश्न मनाया
दमोह। 10 मार्च को पॉंच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों में चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की फिर से सरकार बनने की खुशी में पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जमकर जश्न मनाया। जीत के इस अवसर पर जिला भाजपा कार्यालय से पार्टी के जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष एड प्रीतम सिंह लोधी के नेतृत्व में हृदय स्थल घंटाघर पर महात्मा गांधी की प्रतिमा एवं अंबेडकर चौक पर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जीत का जश्न मनाया।  

jashan

इस अवसर पर पिछड़ा  मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजय राय, जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल जिला महामंत्री गोपाल पटेल रामेश्वर चौधरी जिला उपाध्यक्ष उमादेवी खटीक,संजय सेन, बृज गर्ग, अमित बजाज  जिला मंत्री संजय यादव अरविंद उपाध्याय कोषाध्यक्ष सुरेश पटेल मीडिया प्रभारी राघवेंद्र परिहार, सह प्रभारी महेंद्र जैन, सांसद प्रतिनिधि नरेंद्र बजाज, भाजपा मंडल अध्यक्ष कृष्णा राज, पवन तिवारी देवकीनंदन, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत यादव, पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्ष शिखा जैन, किसान मोर्चा अध्यक्ष हरिश्चंद्र पटेल श्याम विश्वकर्मा श्याम दुबे मनीष सोनी, सत्येंद्र साहू, मनीष असाटी, प्रिंस जैन, रिंकू गोस्वामी, संदीप शर्मा हर्ष पटेल, शैलेश पटेल अभिषेक राय, बाबू अग्रवाल, बिल्लू वाधवा, इंद्र कुमार चौराहा, चंदू उपाध्याय, महेंद्र राठौर, शैलेन्द्र कुशवाहा, पंकज सेन सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता जश्न में शामिल रहे।

 

पंजाब की जीत पर दमोह आम आदमी पार्टी ने मनाया जश्न
दमोह।
भारत के 5 राज्यो  के आये हुए परिणामो में पंजाब राज्य में आम आदमी पार्टी के परिणामो में भारी बहुमत से विजय घोषित कर सरकार बनाई है। इसी को लेकर दमोह शहर के हृदय स्थल घंटाघर पर जीत की खुशी आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में पार्टी के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता दमोह के घंटाघर पर एकत्रित होकर सर्वप्रथम महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर आतिशबाजी करते हुए मिठाईया बांटकर  कार्यकर्ताओं द्वारा जीत का जश्न मनाया और सभी ने एक दूसरे को बधाई प्रेषित कर घंटाघर से अंबेडकर चौक स्थित अंबेडकर जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर जश्न मनाया।

aap

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील राय का कहना है कि अब लोग जागरूक हो रहे हैं और वह एक ईमानदार पार्टी को चाहते हैं जिसका परिणाम आप पंजाब राज्य में देख सकते हैं अब पंजाब में भी शिक्षा का स्तर अच्छा होगा और लोगों को अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध हो पाएंगी जैसी सुविधाएं दिल्ली में उपलब्ध है पंजाब का परिणाम उसी प्रकार आया है जैसा कि दिल्ली में आया था इस जश्न के अवसर पर इस अवसर पर आम आदमी के ’जिला अध्यक्ष सुनील राय, जिला संगठन मंत्री चंद्र मोहन गुरु, जिला मीडिया प्रभारी नरेंद्र अठया, राजेंद्र खटीक, बसंत राय, वीरेंद्र रैकवार, किशोर नामदेव, वसीम खान, गोविंद प्रजापति, जाने खां, अब्बू खान, जबार खान, नंदकिशोर पटैल, छोटेलाल राठौर, कैलाश पटैल, जगदीश पटैल, नानू खान, आकाश, शिवम् सोनी, बिहारी लाल गुप्ता, बालकिशन अहिरवार, शुभम, कमलेश, अरूण और बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के लोगों की उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments