Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

महामहिम राज्यपाल ने गढ़ाकोटा रहस मेले का शुभारंभ किया.. हैलीपेड पर मंत्री गोपाल भार्गव ने बेटे दीपू के साथ किया स्वागत.. आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया होगे शामिल..

 सागर जिले के गढ़ाकोटा में मप्र के राज्यपाल मंगुभाई पटैल हेलीकाप्टर से गढ़ाकोटा पहुँचे जहां हेलीपैड पर मंत्री गोपाल भार्गव ने स्वागत किया। जहां मेला रहस पहुंचकर ऐतिहासिक रहस मेले और आदिवासी लोकोत्सव का शुभारंभ किया,साथ में खनिज एवं श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप भी मौजूद थे..

राजा मर्दन सिंह जूदेव के राज्यारोहण समारोह के रूप में गढ़ाकोटा में हर वर्ष रहस मेले का आयोजन किया जाता है,इस ऐतिहासिक मेले को जनकल्याणकारी योजनाओ के लाभ वितरण और सांस्कृतिक,मनोरंजन का बड़ा आयोजन बनाने के लिए क्षेत्रीय विधायक और लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव द्वारा प्रयास किये जाते रहे है और प्रदेश सहित देश की प्रसिद्ध हस्तियों का यहां आगमन होता है,इसी क्रम में इस वर्ष राज्यपाल मंगुभाई पटैल रहस मेले में पहुँचे और उपस्थित जन समुदाय को संबोधित किया..

अपने भाषण में राज्यपाल ने कहा कि आज हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है लेकिन आज की नवजवान पीढ़ी को यह नही मालूम कि हमने कैसे आजादी हासिल की,इस तरह के आयोजन से हमारे देश की संस्कृति और हमारे महानायको के बारे में नई पीढ़ी को जानने को मिलता है..गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments