Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर रोड पर बड़े दिन पर बड़ा हादसा.. बस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत इधर कटंगी में 407 से टकराकर मकान में घुसी बस..

 दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर बस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत की खबर सामने आई है।  एसडीओपी अशोक चौरसिया, तहसीलदार अरविंद यादव, थाना प्रभारी इंदिरा सिंह  पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए है। शाहगढ़ निवासी तीनो मृतको की पहचान की प्रतीक्षा की जा रही है 


बस की चपेट में आने से बाइक सवार तीन की मौत..

बाइक

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर जबेरा थाना अंतर्गत दानी ताल सिग्रामपुर  के जंगल मे हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो जाने का बड़ा ही दुखद  घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि दमोह से जबलपुर जा रही नॉन स्टॉप बस क्रमांक एमपी 09 FA 5783 को ओवरटेक करते समय सड़क पर गिरकर बाइक क्रमांक एमपी 34 एमएच 0485 पर सवार युवको के सिर फट गए तथा वह लहूलुहान हो गए। 


शनिवार दोपहर हुए इस हादसे के दौरान तेंदूखेड़ा एसडीओपी अशोक चौरसिया अपनी बोलेरो गाड़ी से बस के पीछे जा रहे थे जिन्होंने गंभीर हालत में तीनों बाइक सवारों को जबेरा के स्वास्थ्य केंद्र रवाना करवाया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बाइक सवार तीनों युवक हेलमेट नहीं पहने हुए थे हो सकता था कि हेलमेट पहने होते उनकी जान बच जाती। तीनों मृतक युवकों की पहचान शाहगढ़ क्षेत्र निवासी के तौर पर होना बताया जा रहा है उनके मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को कॉल करके सूचना दे दी है। जिनके आने पर नाम आदि के बारे में जानकारी लग सकेगी। बड़े दिन पर हुए इस दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

कटंगी मैं हुए हादसे में अल्टो कार भी छतिग्रस्त..

बस की

 

दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर बड़े दिन की शुरुआत के साथ बड़ा हादसा टल गया। दमोह से जबलपुर जा रहे हैं यात्री बस के सामने रिवर्स होती 407 आकर पलट गई वही अनियंत्रित यात्री बस सड़क किनारे खड़ी कार से टकराकर मकान को क्षतिग्रस्त करते हुए ठहर गई इससे बड़ी जनहानि होने से टल गई..

प्राप्त जानकारी के अनुसार कटंगी के पोला तिराहे पर शनिवार सुबह 9 बजे दमोह से जबलपुर जा रही बस क्रमांक एमपी 34 पी 4025 निकल रही थी। इसी दौरान अचानक ईट से भरी 407 क्रमांक एमपी 49 जी 0409 रिवर्स होकर सड़क पर आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर में बस के ब्रेक लगाते हुए टर्न करने की कोशिश की।

407 पलटी

इस चक्कर में 407 पलट गई वहीं सड़क किनारे खड़ी एक आल्टो गाड़ी क्षतिग्रस्त होने के साथ एक मकान का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस के अगले हिस्से की भी कांच टूट जाने के साथ नुकसान हुआ है। लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से लेकिन बड़ी जनहानि टल गई।

बस हादसा

 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यदि बस चालक तत्परता नहीं लिखा था तू बड़ा हादसा हो सकता था और कई लोगों की जान भी जा सकती थी क्योंकि 407 वाहन में ईट भरी हुई थी। हादसे में बस में सवार कुछ लोगों को मामूली चोटें आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है वहीं पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुटी हुई है। कटंगी से विक्की जैन कि रिपोर्ट...

Post a Comment

0 Comments