Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के साथ रफ्तार का कहर.. हरियाणा जा रहे टीकमगढ़ पुलिस के 4 कर्मियों सहित 5 की सड़क हादसे में मौत.. अगवा युवती को बरामद करने जा रही थी पुलिस.

 यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार के साथ कोहरे का कहर देखने को मिला है टीकमगढ़ से अगवा यूपी को बरामद करने हरियाणा जा रही  पुलिस की गाड़ी के पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। दर्दनाक हादसे में चार पुलिसकर्मी सहित 5 लोगों की मौत हो जाने जानकारी सामने आई है..


उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण  सड़क हादसे में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी के अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने के बाद चार पुलिस कर्मियों सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह सभी टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाना से आरोपी को गिरफ्तार करने हरियाणा जा रहे थे। इस दर्दनाक हादसे में 3 अन्य घायल हो गए। हादसा सुबह 5 बजे हुआ। गाड़ी में सवार लोग टीकमगढ़ से नोएडा की तरफ जा रहे थे।

हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 80 पर यह हादसा हुआ, जिसमें गाड़ी टूटकर दो हिस्सों में बंट गई। गाड़ी में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाने की पुलिस टीम सवार थी। पुलिस टीम, अगवा युवती को बरामद करने हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी। इसमें सवार प्रधान आरक्षक भवानी प्रसाद, महिला प्रधान आरक्षक हीरा देवी, चालक जगदीश, कमलेन्द्र यादव, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए। इस घटना के बाद पुलिस से पुलिस महकमा में शोक की लहर है। टीकमगढ़ से आमिर खान की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments