Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

युवा बाइक चोर गिरोह पर कोतवाली पुलिस का शिकंजा.. विभिन्न क्षेत्रों से चोरी की गई 13 बाइक एवं तीन सिंचाई मोटर पंप बरामद..

 दमोह नगर तथा आसपास के क्षेत्रों में बाइक चोरी की वारदात लगातार सामने आने के बाद कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों पर शिकंजा कसते हुए उनके कब्जे से दर्जनभर से अधिक चोरी की बाइक बरामद की है..

दमोह नगर तथा आसपास के क्षेत्र में सक्रिय शातिर चोर गिरोह के 5 सदस्यों पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए हुए इनके कब्जे से विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई 13 बाइक और तीन सिंचाई मोटर जब्त की है। पूछताछ में इनसे चोरी के अन्य मामलों में भी खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

chori

पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी डीआर तेनिवार ने शातिर चोर गिरोह के द्वारा दी गई वारदातों को अंजाम को लेकर विस्तार से जानकारी दी वही कोतवाली पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर पथरिया फाटक के नीचे से दो संदिग्ध आरोपीयो को गिरफ्तार करने तथा पूछताछ के बाद इनके अन्य साथियों का पता लगने और इनके कब्जे से बाइक आदि बरामद करने के बारे में भी बताया। बाइक चोरी की यह वारदात दमोह नगर के जैन धर्मशाला, नील कमल गार्डन के अलावा हटा, नरसिंहगढ़ क्षेत्र में की गई थी वही समन्ना आदि से तीन सिंचाई मोटर चोरी की गई थी।

poice

पकड़े गए आरोपियों सत्यम पटेल निवासी  मागंज वार्ड, अभिनव तिवारी निवासी असाटी वार्ड, राजू पटेल निवासी गढ़ाकोटा, धीरज नामदेव निवासी मागंज वार्ड एवं नरेश विश्वकर्मा निवासी समन्ना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही करके कोर्ट में पेश किया गया है। एएसपी शिव कुमार सिंह के मार्गदर्शन एवं सीएसपी अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में कोतवाली थाना प्रभारी कोतवाली सत्येंद्र सिंह राजपूत व टीम द्वारा चोरों को पकड़ने की कार्रवाई की गई है। इस टीम में उप निरीक्षक आलोक तिरपुडे, एएसआई गोविंद सिंह, प्रधान आरक्षक नरेंद्र, राकेश अठया, सौरभ टंडन, महेश यादव, आसिफ, सूर्यकांत पांडे, मयूर, मयंक, उमेश व सैनिक काशीराम शामिल रहे

  

Post a Comment

0 Comments