Ticker

6/recent/ticker-posts

फोरलेन पर नशे में रफ्तार का कहर.. जबलपुर से रिश्तेदारी में सागर के रजाखेड़ी आए बाइक सवार तीन युवकों को फोरलेन पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी.. एक-एक करके तीनों की दर्दनाक मौत, सिविल लाइन थाना पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश के साथ जांच में जुटी..

 बाइक सवार तीन युवकों की टक्कर में दर्दनाक मौत

सागर/जबलपुर। मेडिकल जबलपुर क्षेत्र से सागर के रजाखेड़ी रिश्तेदारी में गए बाल्मीकि समाज के तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। बाइक सवार युवकों के नशे में होने तथा अज्ञात वाहन के रफ्तार में होने की जानकारी सामने आई है वहीं सागर की सिविल लाइन थाना पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर के मेडिकल कॉलेज क्षेत्र में रहने वाले 3 युवक सोमवार को बाइक क्रमांक एमपी 20 एनएच 4070 से सागर जिले के मकरोनिया थाना अंतर्गत राजा खेड़ी गांव रिश्तेदारी में आए थे जहां से रात 9 बजे करीब वापस जबलपुर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बीका बमोरी पावर हाउस के पास एनएच पर उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए अज्ञात हैवी वाहन तेजी से निकल गया। वही दर्दनाक हादसे के बाद तीनों घायल देर तक मौके पर पड़े रहे। 
बाद में घटना की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक संतोष बाल्मीकि नामक युवक की मौत हो चुकी थी। 
लाल साहब बाल्मीकि और नंदू की सांसे चल रही थी। जिन्हें बीएमसी भेजे जाने पर लाल साहब को भी मृत घोषित कर दिया गया। वहीं मंगलवार सुबह नंदू की भी मौत हो गई। इसके बाद पोस्टमार्टम करा कर तीनों के शव परिजनों को सौंप दिए जाने पर परिजन गमगीन माहौल में जबलपुर ले गए जहां दोपहर में बेहद दुखद माहौल में तीनों का अंतिम संस्कार किया गया। सिविल लाइन थाना प्रभारी नेहा गुर्जर के अनुसार आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टक्कर मारने वाले वाहन की पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं वहीं पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments