Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र में दो घटनाएं.. एक तरफा प्यार में पागल युवक ने किशोरी को जहर पिलाया इधर गुस्साए पति ने ससुराल आकर पत्नी व सास पर गोली व चाकू चलाई.. इमलाई रेल फाटक के पास झाड़ियों मिला जीवित नवजात.. बटियागढ़ थाने के प्रधान आरक्षक की अटैक से मौत..

किशोरी को जबरन जहर पिलाकर आरोपी फरार..

दमोह। एक तरफा प्रेम में पागल युवक द्वारा एक 15 साल की किशोरी को जबरन जहरीले पदार्थ का सेवन करा देना का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। जबलपुर नाका चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया मामला एक तरफा प्रेम का बताया ज रहा है वही किशोरी कुछ भी नहीं बता पा रही है।
देहात थाना अंतर्गत जबलपुर नाका चौकी के मारुताल क्षेत्र में आईटीआई कॉलेज के पीछे मंगलवार को एक किशोरी को जबरन जहरीला पदार्थ पिलाकर आरोपी युवक भाग गया। बाद में उल्टियां होने पर किशोरी में पिता को घटना की जानकारी दी तथा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसके पिता ने जबरन जहर पिलाने वाले आरोपी का नाम अल्लू बताया है। 

ससुराल में रह रही पत्नी को मौत के घाट उतारा...

दमोह। पति पत्नी के बीच होने वाले पारिवारिक विवाद कब विकराल रूप धारण कर जानलेवा हमले में तब्दील हो जाएं यह समझना मुश्किल है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने मायके में रह रही पत्नी को मौत के घाट उतारने के साथ बीच-बचाव करने आई सास को भी चाकू मार दी। बाद में दोनों को जिला अस्पताल ले जाए जाने पर बेटी की मौत हो गई वहीं मां का इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर नाका चौकी के पॉलिटेक्निक कॉलेज के पीछे रहने वाले प्रेम तिवारी के घर में आकर दामाद रत्नेश चौबे द्वारा गोली चलाकर व चाकुओं से अपनी पत्नी संध्या उर्फ राधा चौबे पर जानलेवा हमला किया गया इस दौरान बीच-बचाव करने पर संध्या की मां शोभा तिवारी पर भी चाकू से वार करके आरोपी भाग गया। 

मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद दोनों मां बेटी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने राधा चौबे को मृत घोषित कर दिया जबकि इनकी मां शोभा तिवारी का इलाज जारी है। 

मामले में मृतका के पिता प्रेम तिवारी ने बताया कि उनकी बेटी का विवाह 10 साल पहले बटियागढ़ थाने के सेड़ारा गांव निवासी रत्नेश चौबे के साथ हुआ था इनकी दो संतान भी है। वह पिछले कुछ समय से पति पत्नी के बीच विवाद होने लगने पर उनकी बेटी दमोह में आकर मायके में रहने लगी थी। पूर्व में भी पति द्वारा परेशान किए जाने पर महिला ने सल्फास खा ली थी वही महिला परामर्श केंद्र द्वारा समझा इसके बाद पति पत्नी साथ रहने लगे थे। लेकिन यह साथ ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और विवाद के बाद फिर से शोभा अपने मायके में आकर रहने लगी थी। जहां जाकर उस के पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ आरोपी पति की तलाश कर रही है।

इमलाई रेलवे फाटक के पास नवजात शिशु को फेंका

दमोह। उप नगरीय क्षेत्र इमलाई रेलवे फाटक की झाड़ियों से मंगलवार दोपहर बच्चे के रोने की आवाज सुनकर भीड़ एकत्रित हो गई। वही एक नवजात शिशु के पड़े होने पर तत्काल हंड्रेड डायल को संदेश दिया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने नवजात शिशु को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।


जहां उसे गहन शिशु चिकित्सा इकाई कक्ष में उसे रखकर उपचार दिया जा रहा है। शिशु पूरी तरह से स्वस्थ बताया जा रहा है। वही किन हालातों में किस माँ ने अपने कलेजे के टुकड़े को झाड़ियों में फेंका होगा इसको लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म बना हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बटियागढ़ थाने के प्रधान आरक्षक की अटैक से मौत..
दमोह। मौसम में बदलाव के साथ हार्ट अटैक की घटनाओं में वृद्धि होने लगी है ताजा मामला अचानक अटैक आने से एक पुलिसकर्मी की सांसे थम जाने का सामने आया है जिसकी जानकारी लगने पर एसपी डीआर तैनीवार ने जिला अस्पताल पहुंच जानकारी ली और परिजनों को सांत्वना दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बटियागढ़ थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुरेंद्र कुमार को मंगलवार दोपहर सीने में दर्द होने पर जिला अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रथम दृष्टया मामला हार्ट अटैक से मौत का बताया गया है। बटियागढ़ क्षेत्र में मौत की खबर पहुचने पर स्थानीय लोगों द्वारा शोक संवेदना जताते हुए श्रद्धांजलि दी गई है।

Post a Comment

0 Comments