Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से जल समाधि.. जबेरा थाना अंतर्गत सिंगपुर गांव में घंटों की तलाश के बाद तालाब में मिले दोनों मासूम बच्चों के शव.. गांव में मातम का माहौल पसरा.. सिग्रामपुर पुलिस जांच में जुटी..

तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत..

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर जबेरा थाने की सिंग्रामपुर पुलिस चौकी के ग्राम सिंगपुर से बेहद दुखद खबर सामने आई है यहां हुए दर्दनाक हादसे में तालाब में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो जाने की खबर सामने आई है वही घटना के बाद पीड़ित परिवारों में मातम छाया हुआ है।


 बताया जाता है कि ग्राम के बच्चे पास में बने छोटे तालाब में नहाने के लिए गए जहां दो मासूम बच्चे गहरे पानी में पहुंच गये और तैरते ना बनने की वजह से गहरे पानी में डूब कर उनकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को तालाब से बाहर निकलवा कर पंचनामा की कार्यवाही करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया रविवार की सुबह बच्चे घर से नहाने के लिए गांव कि पास मैं तलैया गए थे। तलैया में गहरे पानी मैं जाने से ओम दुबे पिता नरेश दुबे उम्र 11 वर्ष एवं निशांत चौरसिया पिता सुदामा चौरसिया उम्र 12 वर्ष की पानी में डूबने से मौत हो गयी। जबेरा अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को  सुपुर्द कर दिया। घटना के बाद ग्राम में मातम पसरा हुआ है वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सिंग्रामपुर से निवेश जैन कि रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments