Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

गयाजी से पिंडदान कर लौट रहे दमोह के यात्री की गोरखपुर अहमदाबाद ट्रेन में मौत.. इधर अमरकंटक ट्रेन से यात्रा कर रहे इटारसी के सर्राफा व्यापारी से रेलवे पुलिस ने विदेशी करेंसी सहित 10 लाख के जेवरात बरामद.. मैहर में कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत..

गयाजी से पिंडदान कर लौट रहे यात्री की ट्रेन में मौत

सतना। गयाजी में पिंडदान करने के बाद पत्नी के साथ अपने घर वापस लौट रहे दमोह निवासी भरत दुबे की गोरखपुर अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन क्रमांक 09490 में मानिकपुर सतना के बीच अटैक के चलते सांसे थम जाने की दुखद खबर सामने आई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह निवासी भरत पिता वृन्दावन दुबे 50 वर्ष कल 2 अक्टूबर को गयाजी से पिंडदान करके अपनी पत्नी के साथ बनारस आ गए थे। जहा से वह गोरखपुर अहमदाबाद ट्रेन से दमोह आ रहे थे। इलाहाबाद से उसकी तबीयत खराब होने के साथ बेचैनी, घबराहट महसूस होने लगी। 3 अक्टूबर को सुबह करीबन 9 बजे जब ट्रेन सतना पहुंची तब यात्री भरत दुबे की पत्नी किरण ने पति की तबियत बिगड़ने की सूचना सतना जीआरपी को दी।


 जिस पर भरत दुबे को ट्रेन से उतरवाकर रेलवे डॉक्टर ने परीक्षण के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।
 पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। प्रथम दृष्टया अटैक के चलते मौत की संभावना जताई जा रहे हैं। सतना जीआरपी द्वारा मर्ग कायम कर मामले में जांच कार्यवाही की जा रही है।

  विदेशी करंसी सहित 10 लाख का माल बरामद

भोपाल। रेलवे पुलिस ने अमरकंटक एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक व्यक्ति के पास से विदेशी मुद्रा सहित सोने चांदी का करीब 10 लाख रू का माल बरामद कर आयकर विभाग को सूचना देकर पूछताछ कर रही है। एसपी (रेल) हितेश चौधरी ने बताया कि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने पुलिस चलती ट्रेनों में संदिग्ध मुसाफिरों से पूछताछ करती है। इसी क्रम में जीआरपी हबीबगंज की पुलिस टीम को शनिवार को अमरकंटक एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक व्यक्ति पर शक हुआ। उसके पास रखे सामान की तलाशी ली गई। इस दौरान उसके बैग से 15 तोला सोना, एक किलो पुरानी चांदी, 150 ग्राम नई चांदी के जेवर, दो लाख बारह हजार रुपये, संयुक्त अरब अमीरात की मुद्रा 1379 रियाल सहित करीब 10 लाख का माल बरामद किया गया।


 जीआरपी हबीबगंज प्रभारी एमएस सोमवंशी ने बताया कि आरोपित की पहचान इटारसी निवासी विक्रांत कुमार (49) के रूप में हुई। विक्रांत ने पुलिस को बताया कि वह सोने, चांदी के जेवर इटारसी से लेकर आता है और भोपाल में आभूषण विक्रेताओं को बेचता है। उसके पास जेवरात के दस्तावेज नहीं मिले। इस वजह से बरामद माल की जानकारी आयकर विभाग को दी गई है। 

मैहर में कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

मैंहर,सतना। रविवार दोपहर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बाइक को पीछे से कार के टक्कर मारने से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया। बताया जा रहा है की छोटी पहाड़ी मैहर के संजय चौधरी और कामताटोला सतना के मंजू बाइक से मैहर आ रहे थे। तभी पीछे से आकर  स्विफ्ट डिजायर कार क्रामांक एमपी 17 सीसी 8589  ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।
जिससे दोनों युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल लाए जाने पर संजय चौधरी की मौत हो गई। वहीं मंजू को सतना रेफर किये जाने के बाद वहां से जबलपुर के लिए रेफर किया गया था। लेकिन जबलपुर ले जाते वक्त रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। इधर हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। यह कार रीवा के अशोक कुमार शर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments