Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

एमपी यूपी बार्डर पर रफ्तार का कहर.. ग्वालियर से बरेली जा रही यात्री बस को गोहद भिंड के पास टक्कर मारकर कंटेनर पलटा.. दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मोके पर मौत.. मृतको में सागर जिले की एक महिला भी शामिल..

 बस और कंटेनर में भीषण भिड़ंत में 7 की मौत..

ग्वालियर/भिंड। मप्र के ग्वालियर से उप्र के बरेली के बीच चलने वाली उत्तरप्रदेश परिवहन निगम की एक यात्री बस की कंटेनर से हुई भीषण भिड़ंत में आधा दर्जन से अधिक यात्रियों की दर्दनाक मौत हो जाने और दर्जन भर यात्रियों के घायल हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मृतकों में सागर जिले के शाहगढ़ निवासी एक महिला भी शामिल है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह भिंड जिले के गोहद थाना क्षेत्र में ग्वालियर से बरेली जा रही यात्री बस और कंटेनर के बीच में भीषण भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कंटेनर पलट गया और उसका चालक हसकर रह गया जबकि बस का चालक मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की जानकारी लगते ही स्थानीय पुलिस एंबुलेंस मौके पर पहुंची और बस यात्रियों तथा कंटेनर में फंसे चालक को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक  7 यात्रियों की मौत हो चुकी थी। 
गोहद चौराहा थाना प्रभारी ओम प्रकाश मिश्रा के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 7.30 बजे हुए एक्सीडेंट के बाद कंटेनर पलट गया। जिससे उसका ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं बस का ड्राइवर फरार हो गया। मृतको में रजत राठौर/शिव सिंह राठौर (22) निवासी किलागेट ग्वालियर, श्रीमती गानी पत्नी भगवानदास आदिवासी (20) निवासी शाहगढ़ जिला सागर, हरेंद्र पुत्र रघुवीर तोमर निवासी इटावा और हरिओम पुत्र देश राज कडेरिया निवासी हरदोई यूपी के शवों की शिनाख्त हो चुकी है। जबकि तीन अन्य की शिनाख्त होना बाकी है। हादसे में घायल दर्जन भर से अधिक यात्रियों का इलाज जारी है।

मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद परिवहन मंत्री ने मृतको के परिजनों को 4-4 लाख की मदद और घटना की जांच के निर्देश दिए..

मप्र के परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने भिंड-ग्वालियर हाईवे पर हुए बस हादसे में 7 लोगो की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री शिवराज सिंह से चर्चा और निर्देशानुसार घटना में मृतको के परिजनों को 4- 4  लाख रुपये और घायलों को 50- 50 हजार की आर्थिक मदद जारी की गई है। इसके साथ ही  घटना की जांच के निःर्देश दिये है।

Post a Comment

0 Comments