Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

शासकीय हाई स्कूल में गेस्ट टीचर ने खाया जहर वरिष्ठ शिक्षिका पर लगाए गंभीर आरोप.. इधर स्टेशन के समीप से पान दुकान हटाए जाने से बेरोजगार हुए युवक का शव.. खोजा खेड़ी के पास कोपरा एनीकेट में मिलने से सनसनी.. हादसा या खुदकुशी इसकी जांच जरूरी..

 शासकीय स्कूल में गेस्ट टीचर ने खाया जहर..

दमोह। हटा रोड पर स्थित मुड़िया ग्राम में संचालित शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ एक गेस्ट टीचर और वरिष्ठ शिक्षिका के बीच चल रहे विवाद में गंभीर मोड़ ले ले जाने का मामला सामने आया है।
हालात से हलकान महिला अतिथि शिक्षका द्वारा 4 पेज का सुसाइड नोट लिखकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया गया। हालात बिगड़ने पर स्कूल के अन्य टीचरों द्वारा गेस्ट टीचर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां समय रहते उपचार मिल जाने से उसकी हालत में सुधार हो रहा है।



 जिला अस्पताल में इलाजरत गेस्ट टीचर नेहा मिश्रा ने मुड़िया हाई स्कूल की वरिष्ठ अध्यापिका अजीता मिश्रा पर उसके निजी जिंदगी को लेकर गंभीर कटाक्ष करके दूसरों के सामने मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने के आरोप लगाए हैं। तथा यही सब बातेंजहर खाने के पूर्व लिखे गए पत्र में भी कही हैं। फिलहाल इस मामले को लेकर आरोपित टीचर का पक्ष सामने नहीं आया है। लेकिन पीड़िता की बहन के द्वारा भी इसी तरह के आरोप दोहराए जा रहे हैं। देखना होगा इस घटनाक्रम को स्कूल शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन गंभीरता से लेते हुए कोई एक्शन लेता है अथवा नहीं। मामले में  कार्रवाई की प्रतीक्षा की जा रही है। 
कोपरा एनीकेट में युवक का शव मिलने से सनसनी..

दमोह। खोजा खेड़ी के पास कोपरा एनीकेट में नहाने के लिए गए एक युवक की डूबने से मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मृतक की पहचान मागंज वार्ड 5 निवासी शेष शुक्ला के तौर पर की गई है। युवक को जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। इस दौरान परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना रहा।

 शव को जब शव गृह में रखवाया जा रहा था इस दौरान बड़े ही मार्मिक हालात सामने आए। परिजन शव को ले जा रहे स्टेचर को रोकने की कोशिश कर रहे थे। बताया जा रहा है कि स्टेशन रोड पर आज हटाए गए अवैध टपरों कब्जो में कुंडलपुर प्रवेश द्वार के पास उपरोक्त युवक की पान दुकान का टपरा भी रखा हुआ था। जिसे भी अन्य तख्तो के साथ हटा दिया गया था।
 

अचानक स्टेशन रोड से पान दुकान हट जाने से बेरोजगार हो गए शेष शुक्ला के दुखी मन से दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए जाने और बाद खोजा खेड़ी डैम के पास डूब जाने का घटनाक्रम सामने आया है जिसको लेकर अब यह सवाल भी उठाए जा रहे हैं कि  वह हादसे का शिकार हुआ अथवा उसने बेरोजगार हो जाने के गम में खुदकुशी कर ली..?

Post a Comment

0 Comments