Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

वैक्सीनेशन पर प्रधानमंत्री आवास योजना के केस पड़ रहे भारी.. केस मंजूर नहीं होने पर रोजगार सहायक के साथ जमकर मारपीट.. इधर वैक्सीनेशन महा अभियान तहत क्राइसिस मैनेजमेंट समितियों को संबोधन तथा 6 प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों का बर्चुअल भूमिपूजन करेंगे मुख्यमंत्री आज

 रोजगार सहायक के साथ जमकर मारपीट..

दमोह। वैक्सीनेशन महा अभियान के तहत इन दोनों जहां गांव गांव में स्वास्थ्य कर्मियों से लेकर पंचायत कर्मी वैक्सीनेशन कराने के कार्य में जुटे हुए हैं वही गांव की समस्याएं और योजनाओं के लाभ जैसे मुद्दे वैक्सीनेशन पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। ऐसे ही कुछ हालात के चलते एक रोजगार सहायक के साथ कुछ लोगों द्वारा जमकर मारपीट किए जाने का घटनाक्रम सामने आया है।

दमोह जिले के हटा जनपद के मड़ियादो थाना अंतर्गत मादो ग्राम में वैक्सीनेशन कराने पहुंचे एक रोजगार सहायक संतोष लोधी के साथ गांव के बृजेश सिंह द्वारा व अन्य लोगो के गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की गई। वहीं गांव के ही कुछ लोगो ने मारपीट का वीडियो बनाते हुए सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। वही मामले में रोजगार सहायक की रिपोर्ट पर मडियादो थाने में विभिन्न धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गांव के अनेक लोगों को लंबे समय से अपनी कुटीरों की मंजूरी का इंतजार बना हुआ था वही रोजगार सहायक इन लोगों को मात्र आश्वासन देता आ रहा था। मादो गांव भी नही पहुचता था। आज वैक्सीनेशन के दौरान गांव पहुंचे रोजगार सहायक को देखकर कुछ लोगों का गुस्सा भड़क उठा। बृजेश सिंह एवं साथियों ने उसके साथ इसी बात को लेकर मारपीट शुरू कर दी की प्रधानमंत्री आवास का केस तो मंजूर कराया नहीं और अब प्रधानमंत्री का नाम लेकर वैक्सीन करवाने के लिए आ गए। 
 मुख्यमंत्री आज प्रदेश की क्राइसिस मैनेजमेंट समितियों को करेंगे संबोधित..
दमोह। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा वैक्सीनेशन महा अभियान के अंतर्गत 27 सितंबर तक प्रथम डोज का शत.प्रतिशत टीकाकरण करने के संबंध में जिला स्तरीयए विकासखंड स्तरीयए वार्ड स्तरीय तथा ग्राम स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट समितियों के सदस्यों को अब आज 24 सितम्बर को प्रातः 10.30 बजे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे। सभी कलेक्टरों से अनुरोध किया गया है कि जिला स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट समिति के सदस्यों को एनआईसी वीडियो कॉन्फ्रेंस रूम की क्षमता को देखते हुए उक्त रूम में आमंत्रित करें तथा शेष सदस्यों को व्हीसी लिंक से जुड़ने हेतु सूचित किया जाये। मंत्री गण तथा जिलों के प्रभारी अधिकारी गण भी संबोधन को ऑनलाईन सुन सकते हैं। कार्यक्रम की सूचना यथा समय दी जायेगी। यह संबोधन दूरदर्शन के अलावा वेबकास्ट लिंकए फेसबुक लाइव यू ट्यूब ट्विटर पर देखा व सुना जा सकेगा 
मुख्यमंत्री आज दमोह जिले के 6 प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों का बर्चुअल भूमिपूजन करेंगे..
दमोह। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जिले के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा बनाये जाने वाले 6 विस्तरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लुहारी की स्थापना उप स्वास्थ्य केन्द्र चिलौद बरौदा कैथोरा पौड़ीमानगझ साखा कुआखेड़ा राजा पटना सतपरा किन्द्राहो सलैया का भूमिपूजन आज 24 सितम्बर 2021 दोपहर 12 बजे स्थानीय मानस भवन में वर्चुअली रूप से करेंगे।

मानस भवन में विधायक हटा पीएल तंतुवाय विधायक दमोह अजय टंडन विधायक जबेरा धर्मेन्द्र सिंह लोधी विधायक पथरिया रामबाई सिंह परिहार भाजपा जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी तथा कलेक्टर एवं अध्यक्ष जिला स्वास्थ्य समिति एसकृष्ण चैतन्य की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित किया गया है। CMHO  डॉ संगीता त्रिवेदी ने सभी को कार्यक्रम में सादर आमंत्रित किया है।   

Post a Comment

0 Comments