Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बटियागढ़ थाना प्रभारी की लाल पट्टी वालों को चमकी.. यदि अवैध शराब पकड़ी तो किसी भी सगीन मामले में भिजवा देंगे जेल.. संगठन पदाधिकारियों ने एसपी आफिस पहुचकर लिखित शिकायत देकर गुहार लगाई.. एसपी ने पथरिया एसडीओपी को दिए जांच के आदेश..

 एसपी ने दिये पथरिया एसडीओपी को जाँच के आदेश

दमोह। भगवती मानव कल्याण संगठन सदस्यों ने एक ज्ञापन दमोह पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार को सौंपा जिसमें बटियागढ़ थाना प्रभारी मनीष मिश्रा द्वारा झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देने की शिकायत की गई है। ज्ञापन में बताया गया है की अवैध शराब पकड़ने पर से थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने धमकी दी है कि अगर अवैध शराब पकड़ी तो साले किसी भी संगीन मामले में फंसा कर जेल भेज दूंगा क्योंकि सरकार हमें जितना वेतन देती है उससे दुगना.. ! 

भगवती मानव कल्याण संगठन सदस्य जय कुमार नामदेव पिता मोहनलाल नामदेव निवासी बम्होरी लिड़ाई तहसील बटियागढ़ जिला दमोह ने बताया कि वह संगठन का सदस्य है और संगठन के द्वारा लगातार ही नशा विरोधी अभियान चलाकर अवैध शराब पकड़वाई जाती है, 21 सितंबर 2021 को रात्रि लगभग 10ः00 बजे एक बोलेरो में अवैध शराब के करते हुए संगठन के सदस्यों के द्वारा पकड़ा गया था। जिसमें 3 पेटी लाल मसाला एवं एक पेटी प्लेन शराब पकड़ी गई थी जब हम लोग शराब लेकर थाने पहुंचे तो बटियागढ़ थाना प्रभारी मनीष मिश्रा को अवैध शराब के ऊपर कार्रवाई करने को कहा तो वह आग बबूला हो गए और असभ्य भाषा के प्रयोग करते हुए कहने लगे कि तुम लोगों को किसने शराब पकड़ने का आदेश और अधिकार दिया है..

 जब हम संगठन सदस्यों ने उनसे कहा कि हम लोग 10-12 वर्षों से अवैध शराब पकड़वाते आ रहे हैं और पुलिस का निरंतर सहयोग करते आ रहे हैं, इस पर मिश्रा जी बोले कि संगठन की बातें मत करो अब यहां मैं हूं और अब अगर अवैध शराब पकड़ी तो साले किसी भी संगीन मामले में फंसा कर जेल भेज दूंगा अगर तुमने शराब पकड़ी तो तुम्हारे संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष दशरथ सिंह को भी जेल भेज दूंगा। उक्त मामले में भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों ने मिलकर लिखित आवेदन पुलिस अधीक्षक को सौंपा और नियम अनुसार जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। संगठन पदाधिकारियों की शिकायत पर एसपी द्वारा पथरिया एसडीओपी को जांच के आदेश दिए जाने की जानकारी सामने आई है।

Post a Comment

1 Comments

  1. एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी देहातों में अवैध शराब की बिक्री जमकर होती है ,,

    ReplyDelete