Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

छतरपुर के कलुआ बलुआ गैंग ने दिया था दमोह में पेट्रोल पंप और किराना दुकान पर उठाई गिरी की वारदात को अंजाम.. कोतवाली पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ कर 80 हजार नगद, कोलगेट, साबुन एवं तेल की पेटिया बरामद की.. पूछताछ में चोरी की अन्य वारदातों के खुलासों की उम्मीद..

पेट्रोल पंप व किराना दुकान पर उठाई गिरी करने वाले दो बदमाश पुलिस गिरफ्त में..

दमोह। दो दिन पूर्व दिन दहाड़े बाजार क्षेत्र में पेट्रोल पंप एवं किराना दुकान को निशाना बनाकर एक लाख रूपए से अधिक की नगद उठाई गिरी करने वाले कलुआ बलुआ गैंग का पता लगाकर दो बदमाशों पर शिकंजा कसने में कोतवाली पुलिस ने सफलता हासिल की है। इन के पास से चोरी की 80 हजार रकम के साथ साबुन तेल कोलगेट की पेटी बरामद की गई है वही अन्य मामलों में पूछताछ के साथ इनके साथियों के पतासाजी का प्रयास भी किया जा रहा है।


उल्लेखनीय है कि 22 सितंबर को दमोह एसपी डीआर तैनीवार पुलिस कंट्रोल रूम में कुछ मामलों के खुलासे के साथ पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी की जानकारी दे रहे थे इसी दौरान जिला अस्पताल के सामने संचालित कन्हैया पेट्रोल पंप पहुंचे 2 बदमाशों ने मौका पाकर 80 हजार की रकम पार कर दी थी। जिसकी शिकायत पर सिटी कोतवाली में अपराध क्रमांक 972/ 21 धारा 379 के तहत दर्ज किया गया था। 


वही इसी दिन साईं मंदिर के सामने संचालित किराना दुकान से हजारों की नगदी, कोलगेट कपड़ा साबुन आंवला तेल आदि की पेटी को पार कर दिए जाने की वारदात होने पर कोतवाली में अपराध क्रमांक 973/ 21 धारा 380, 457 के तहत पंजीबद्ध किया गया था।दिनदहाड़े हुई यह वारदात कोतवाली पुलिस के लिए जहां चुनौती बनकर उभरी थी वही पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए किल्लाई नाका क्षेत्र में कुचबंदियों के डेरे के पास से दो संदिग्ध युवकों को पकड़कर जब पूछताछ की तो चोरी के खुलासे होने में देर नहीं लगी। 


आरोपियों के पास से पुलिस को कन्हैया पेट्रोल पंप से चुराए गये 80 हजार रुपए में से 60 हजार रुपए मिले है। जबकि जबकि साईं मंदिर के सामने से किराना दुकान पर हुई चोरी की नगदी में से 20 हजार रुपए के अलावा दो कोलगेट की पेटी, दो कपड़े की साबुन की पेटी एवं एक आंवला तेल की पेटी को बरामद किया है। पूछताछ में आरोपियों से अन्य वारदातों के खुलासे की भी संभावना जताई जा रही है।आरोपी कलुआ पिता मानसिंह बहेरिया उम्र 19 वर्ष एवं दूसरा अपचारी आपस मे चचेरे भाई बताए जा रहे है। छतरपुर जिले के ग्राम पठादा ईशानगर के निवासी होने के साथ इनका कनेक्शन दमोह के किल्लाई नाका क्षेत्र के कुछ कुचबन्दियो से होना बताया जा रहा है।

कलुआ बलुआ गैंग को पकड़ने में कोतवाली थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह राजपूत, उप निरीक्षक सविता रजक, सउनि, गर्जन सिंह, प्रआर अलजार सिंह, प्रसार महेन्द्र पाण्डे, पंकज, आर उदयभान, गनपत, राजेश, आनंद, अभिषेक, कामता, आकाश पाठक का सराहनीय योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments