Ticker

6/recent/ticker-posts

महाकाल के भक्तों को काल के क्रूर हाथों ने छीना.. उज्जैन से दर्शन करके सागर वापिस लौट रहे युवा भक्तों की टवेरा गाड़ी सिहोरा टोल प्लाजा के पास ट्रक से टकराई.. एक साथ तीन अर्थी सजने से रहली में मातम.. मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक संवेदना जताई

 महाकाल के भक्तों को काल के क्रूर हाथों ने छीना

सागर। सावन मास में उज्जैन से दर्शन करके लौट रहे महाकाल के भक्तों को काल के क्रूर हाथों द्वारा छीन दिए जाने का बेहद दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। रहली क्षेत्र के 9 युवा टवेरा गाड़ी से महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन गए थे जहां दर्शन पूजन के बाद उन्होंने अपनी सामूहिक फोटो ही सोशल मीडिया पर अपडेट की थी।


 महाकाल के भक्त दोस्तों की इस टोली को यह पता नहीं था कि रहली सागर पहुंचने के पहले काल के क्रूर हाथों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया है। सिहोरा बैरियर के पास महाकाल के युवा भक्तों की गाड़ी का एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया जिससे 9 में से तीन युवक सदा सदा के लिए अपने दोस्तों तथा परिजनों से बिछड़ कर इतनी दूर चले गए जहां से कभी कोई वापस लौटकर नहीं आता।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवको के नाम रहली निवासी अर्पित ठाकुर, शुभम साहू और योगेंद्र ठाकुर बताए गये है। मंगलवार को यह सभी अपने अन्य दोस्तो के साथ टवेरा गाड़ी से उज्जैन से वापस लौट रहे थे। देर रात 
सागर-राहतगढ़ मार्ग पर सिहोरा के पास ट्रक से इनकी कार से भिड़ंत हो गई। 


टक्कर इतनी भीषण थी कि योगेंद्र, अर्पित और शुभम की मौत हो गई। वहीं इशांत तिवारी, सूर्या वर्मा, अनुज मुदगल, अंशुल ठाकुर, धर्मेंद्र यादव, मोहित चौबे को मामूली चोटें आई है। जिनका इलाज जारी है। इस दर्दनाक दुखद हादसे में सभी को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने ट्रक कत्थक टवेरा वाहन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 


पोस्टमार्टम के बाद शवों के रैली पहुंचने पर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कराया गया इस दौरान युवा नेता अभिषेक भार्गव जहां अपनी टीम के साथ मौजूद रहे वही मंत्री गोपाल भार्गव ने ट्वीट करके अपनी शोक संवेदना जताई है। परमपिता परमेश्वर महाकाल भक्तों की अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. 
रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments