Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कॉलेज से गायब छात्रा को पुलिस ने उसके दोस्त के साथ भोपाल के पास पकड़ा.. युवती की बरामदगी के बाद उसके बयानो से लव जिहाद के दावों की कलई खुली.. मजिस्ट्रेट बयान के बाद युवती की परिजनों के साथ घर वापसी..

 युवती के बयानो से लव जिहाद की कलाई खुली.. 

दमोह। कॉलेज में स्कूटी छोड़कर लापता हुई एक छात्रा को लेकर देर रात तक लव जिहाद जेसी आशंका भरे हालातों की युवती की बरामदगी के साथ कलई खुलती नजर आई है। पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र और साइबर सेल की मदद से युवती को उसके  दोस्त के साथ भोपाल के पास से बरामद कर लिया है।वही मजिस्ट्रेट बयान के बाद युक्ति को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। 

नगर के बजरिया वार्ड क्षेत्र निवासी एक छात्रा गुरुवार को कॉलेज जाने के बाद घर वापस नहीं लौटी थी उस का मोबाइल भी बंद मिलने पर परिजन जब कॉलेज पहुंचे तो वहां पर छात्रा की स्कूटी भर नजर आई थी। वही उसके तथा कथित बाय फ्रेंड के भी गायब रहने पर परिजनों द्वारा समुदाय विशेष के उपरोक्त युवक द्वारा युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप लगाते हुए थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 



इधर इस मामले की जानकारी कुछ संगठनों के पदाधिकारियों को लगने पर उन्होंने मामले को लव जिहाद से जोड़ते हुए आरोपी युवक व उसके साथियों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किए जाने की मांग को लेकर पहले कोतवाली और फिर घंटा घर पर देर तक प्रदर्शन करते हुए पुलिस को 24 घंटे का अल्टी मेटम दिया था।।जिसके बाद कोतवाली पुलिस के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गए इस मामले में उपरोक्त युगल की पतासाजी कर जल्द से जल्द  बरामदगी के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा था।

साइबर सेल व अन्य सूत्रों के ज़रिए आखिरकार पुलिस के लंबे हाथ भोपाल पहुंचने के पहले उपरोक्त प्रेमी युगल तक पहुंच गए। 
जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर शुक्रवार को दमोह लाया गया। जहां युवती ने अपने बयानों में स्वेच्छा से राजा खान नामक युवक के साथ जाने की बात कही। कोतवाली टीआई सतेंद्र सिंह ने बताया कि भोपाल से युवती को बरामद करने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष युवती के बयान दर्ज कराते हुए उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है वही आरोपित युवक से पूछताछ जारी है।

Post a Comment

1 Comments