Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मंगलवार को बड़ा अमंगल टला.. दमोह तेजगढ़ जबलपुर रोड पर क्रॉसिंग के दौरान यात्री बस पलटी.. इधर दमोह बटियागढ़ छतरपुर रोड पर कंटेनर और मिनी ट्रक के बीच में भीषण भिड़ंत.. दोनों हादसों में बड़ी जनहानि टली..

 यात्री बस पलटी, कंटेनर-मिनी ट्रक में भिड़ंत..

दमोह। आषाढ़ मास में मंगलवार के दिन का विशेष महत्व होता है खासकर जब आषाढ़ मास का आखिरी मंगलवार हो पवन पुत्र बजरंगबली भक्तों पर संकट मोचक बनकर कृपा करते हैं। यह बात आज सामने आए एक नहीं दो सड़क हादसों के दौरान सही साबित होती नजर आई। 


दमोह तेजगढ़ जबलपुर मार्ग पर दमोह से सर्रा जा रही यात्री बस क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर साइड में गहराई में जाकर पलट गई। बस में 25 से 30 सवारियां बैठी हुई थी लेकिन किसी का बाल भी बांका नहीं हुआ और ग्रामीणों की मदद से कुछ ही देर में सभी सवारिया दुर्घटनाग्रस्त बस से निकल कर बाहर आ गई। 


घटना की जानकारी लगने पर तेजगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। स्थान पर दुर्घटना हुई है वहां पर सड़क के दोनों ओर साइड पट्टी बनी होने के बावजूद किनारे पर गहराई भरे हालात बने हुए हैं जिस वजह से क्रॉसिंग के द्वारा बस के एक साइड के पहिए साइड शोल्डर से उतरने के बाद सड़क छोड़कर पलट गए। बस दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं होने को बजरंगबली की कृपा मानते सभी यात्रीगण नजर आए।
बटियागढ़ रोड पर हुई भीषण भिड़ंत, चालक बचे..

दमोह छतरपुर रोड पर बटियागढ़ के आगे गेवलारी की पुलिया पर एक बार फिर क्रॉसिंग के दौरान साइड नहीं दिए जाने को लेकर कंटेनर और मिनी ट्रक के बीच दुर्घटना के हालात निर्मित हो गए। अनियंत्रित होकर दोनों वाहन अपनी साइड छोड़कर दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

जिसमें मिनी ट्रक के अगले हिस्से को काफी क्षति पहुंची है वही कंटेनर की एक साइड ही क्षतिग्रस्त हुई है। गनीमत यह रही कि दोनों वाहनों के चालक मामूली रूप से घायल हुए है। जबकि क्लीनर पूरी तरह से सुरक्षित है। बटियागढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments