Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने भोपाल पहुंचकर.. राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) के प्रभारी कार्यपालन यंत्री ऋषभ जैन को.. हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर 3 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा.. सिवनी अस्पताल के सुधार ठेकेदार से ली थी रिश्वत की रकम..

 NHM के EE 3 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भोपाल। मप्र में एक बार फिर कार्यपालन यंत्री स्तर के बड़े अधिकारी पर रिश्वतखोरी का दाग लगता नजर आया है। भोपाल में जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन सतपुड़ा भवन भोपाल में पदस्थ प्रभारी कार्यपालन यंत्री ऋषभ जैन को तीन लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। जिसमें दो लाख नगद और एक लाख का चेक शामिल है।



जबलपुर के साईं विहार कॉलोनी सुहागी अधारताल  निवासी ठेकेदार चंद्रभान विश्वकर्मा ने सिवनी जिला अस्पताल में सुधार आत्मक और मामूली निर्माण कार्य (सिविल और इलेक्ट्रिकल ) कराया था जिसका अंतिम देयक भुगतान प्रदाय करने के लिए करने के एवज में ऋषभ जैन के द्वारा तीन लाख रुपए रिश्वत की मांग की गई थी। जिसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त एसपी से किए जाने के बाद 20 जुलाई को रिश्वत की रकम लेकर ठेकेदार चंद्रभान विश्वकर्मा भोपाल पहुंचा था। 
जहा हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर 2 लाख रुपए नगद एवं एक लाख का चेक लेते हुए प्रभारी कार्यपालन यंत्री ऋषभ जैन को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों दबोच ने में देर नहीं की। लोकायुक्त के ट्रैप दल में डीएसपी दिलीप झरबड़े निरीक्षक स्वप्निल दास, कमल सिंह उईके, नरेश बहरा, भूपेंद्र दीवान, आरक्षक दिनेश दुबे अमित मंडल, विजय बिष्ट जीत सिंह आदि शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments