Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सूने घर में विधवा महिला का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी.. दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका.. एफएसएल टीम के साथ सीएसपी और पुलिस टीम जांच में जुटी.. कुछ दिन पहले हो गई थी महिला के पति की मृत्यु..

घर मे महिला का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी

दमोह। जिले के पथरिया थाना अंतर्गत जेरठ चौकी के चिरौला गांव में एक विधवा महिला का अर्धनग्न हालत में उसके घर मे शव मिलने से सनसनी के हालात बने हुए हैं प्रथम दृष्टया जोर जबरदस्ती के बाद हत्या किए जाने का मामला नजर आ रहा है पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार जेरठ पुलिस चौकी के चिरौला की निवासी एक महिला के घर मे उसका अर्धनगन अवस्था में शव पड़े होने की खबर से गांव में सनसनी के हालात निर्मित हो गए। पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एफएसएल टीम को भी सूचना दी। एफएसएल टीम अधिकारी किरण सिंह के साथ दमोह से सीएसपी अभिषेक तिवारी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।


 पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दमोह भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला दुष्कर्म व हत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतिका की पहचान हीरा पति बैजनाथ कुर्मी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कुछ महीने पहले महिला के पति की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद से अकेले ही घर में रहती थी। जबकि उसका बेटा छत्तीसगढ़ में मीडिया कर्मी है।


 मंगलवार सुबह उसके घर के दरवाजे नहीं खुलने पर गांव के लोगों द्वारा जब छानबीन की गई तो घर के अंदर शव पड़ा दिखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और अब पुलिस जांच जारी है। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। घटनास्थल से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments