Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह कटनी स्टेट हाइवे पर कुआंखेड़ा के जंगल में.. एयरटेल कंपनी के मैनेजर से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को.. रैपुरा पन्ना पुलिस ने बांदकपुर टोल प्लाजा के पास से पकड़ा.. अनेक बारदांतो के खुलासे की उम्मीद..

 बांदकपुर टोल प्लाजा के पास से 3 आरोपी पकड़े

दमोह। दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर लूट की वारदात करके एक दूसरे जिले में भाग जाने वाले तीन लुटेरों को रैपुरा पन्ना पुलिस ने बांदकपुर टोल प्लाजा के पास से पकड़ने में सफलता हासिल की है इनके कब्जे से लूट की मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल और नगदी भी पुलिस ने बरामद की हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हारी निवासी सत्येंद्र खम्परिया ने थाना रैपुरा जिला पन्ना में रिपोर्ट कराई थी कि कि वह रैपुरा में एयरटेल कंपनी में टेरिटरी मैनेजर है। 29 जून को रात 8 भे अपने ऑफिस से हीरो बाइक एच.एफ. डीलक्स क्रमांक CG 04 LZ 8501 से अपने घर कुम्हारी वापस जा रहा था। कुआँखेड़ा के जंगल में पीछे से एक बाइक पर आए तीन लोगो में से एक बदमाश ने पीछे से डण्डा मारकर मोटरसाइकिल सहित रोड पर गिरा दिया। तथा मारपीट करके नाली में पटक कर  बाइक, लैपटॉप, मोबाइल एवं पर्स छुड़ा कर ले गए।  पर्स में 1500 रूपये, ए.टी.एम. कार्ड एवं अन्य जरूरी कागजात थे। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना रैपुरा में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध लूट का अपराधा कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया।


मामले में थाना प्रभारी रैपुरा सुशील शुक्ला ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में गठित टीम व साइबर सेल की मदद से आरोपियों की तलाश करते हुए घटनास्थल के आस-पास के लोगो से पूँछताछ कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया । 12 जुलाई को साइबर सेल और मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी रैपुरा सुशील कुमार शुक्ला ने घटना में शामिल तीनो आरोपीयो को पुलिस टीम के साथ बादंकपुर टोल प्लाजा के पास पहुँचकर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने ने अपना अपराध कबूल कर लिया।


 पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से लूटी गई सामाग्री में से मोटरसाइकिल, मोबाइल एवं एक हजार रूपये बरामद किये गये। जबकि लैपटॉप का पता नहीं लग सका है। आरोपियों से अन्य घटनाओं के खुलासा होने की संभावनायें हैं ।  उक्त आरोपीगण सुनसान जगह पर मौका पाकर चलते राहगीरों को रोककर उसके साथ लूट की घटना को अंजाम देते थे । 
उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी रैपुरा उनि सुशील शुक्ला, थाना प्रभारी बृजपुर बी.एस. ठाकुर, आर बालमुकुन्द, राजेश, फेरन सिंह, ध्रुव की सराहनीय भूमिका रही है । जबकि अज्ञात आरोपियों की पतारसी गिरफ्तारी एवं लूटी गयी सामग्री की बरामदगी में सायबर पन्ना से प्र.आर. नीरज रैकवार, राहुल सिंह बघेल आर0 आशीष अवस्थी, धर्मेन्द्र सिंह राजावत एवं राहुल पाण्डेय का विशेष योगदान रहा ।

Post a Comment

0 Comments