Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

राहुल के भीतरघात के आरोपों के जबाव में पूर्व मंत्री जयंत मलैया का पलटवार.. कहा यह भाजपा की नहीं राहुल सिंह की हार.. इधर कैविनेट मंत्री और प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने हार के लिए जयचंदो को ठहराया जिम्मेदार.. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का ट्वीट के जरिए षड्यंत्रकारियो पर कटाक्ष..

 राहुल की करारी हार के बाद नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज.

दमोह। विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह की 17 हजार से अधिक वोटों से करारी हार को अब भाजपा के नेता नहीं पचा पा रहे हैं। हार की वजहों का विश्लेषण करने की बजाए एक दूसरे पर दोषारोपण का दौर शुरू हो गया है चुनाव हारने के बाद भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने हार के लिए पूर्व मंत्री जयंत मलैया और उनके बेटे को जिम्मेदार ठहराया था जिस के जवाब में आज श्री मलैया का बयान भी सामने आया है।


पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया राहुल सिंह के आरोपों के जवाब में कहा कि वह भी सात चुनाव जीतने के बाद पिछला चुनाव 790 वोट से हारे थे। लेकिन इसके लिए उन्होंने किसी पर दोषारोपण नहीं किया था। उन्होंने अपनी हार स्वीकार की थी। जबकि उनकी हार की साफ वजह पूर्व सांसद कुसमरिया जी का मैदान में निर्दलीय खड़ा होना था। श्री मलैया ने कहा कि इस बार जनमानस पूरी तरह से राहुल सिंह के विरोध में था अकेली उनका वार्ड नहीं शहर का ऐसा कोई बात नहीं जो भी जीते हो तथा गांव में हारे ना हो।

श्री मलैया ने राहुल द्वारा लगाए गए भितरघात के आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि 17000 की हार कोई छोटी हार नहीं होती इतने से कोई हरा सकता है तो सिर्फ जनता ही जनता भाजपा के नहीं राहुल लोधी के खिलाफ थी ऐसे में किसी एक को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।  मलैया ने कहा कि राहुल सिंह अपने खुद के कारणों से हारे हैं फिर भी वह हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी के जयचंदो पर जिम्मेदारी थोपी

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और पार्टी प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा का भी दमोह विधानसभा उपचुनाव में करारी हार के बाद बयान सामने आया है और हमेशा के लिए शायराना अंदाज में पार्टी के छलचंदो और जयचंदो को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर कटाक्ष किया कि उनका ध्यान वहां नहीं जा रहा यह पूरे देश में कांग्रेस का सफाया हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री पटेल ने ट्वीट करके पर कटाक्ष किया..

                                                        

 दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने भी दमोह से भाजपा प्रत्याशी की करारी हार को लेकर ट्वीट किया है उन्होंने चुनाव परिणामों को भविष्य की चुनौतियों षडयंत्रत्रों और कार्यप्रणाली में सुधार के लिए स्पष्ट संकेत बताया है तथा इनका समाधान खोजने की बात कही है..

Post a comment

0 Comments