Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कोरोना काल में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने की कोशिश.. रंगीन मिजाज मॉडल स्कूल के प्राचार्य पर पास्कों एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज.. विधानसभा उपचुनाव डयूटी के नाम पर गायब.. पूर्व बीआरसी की तलाश में जुटी पटेरा थाना पुलिस..

मॉडल स्कूल के प्राचार्य पर पास्कों एक्ट के तहत FIR दर्ज

दमोह। कोरोना काल में जब सोशल डिस्टेंस का पालन करने के साथ लोग आपस में दूरी बनाकर चल रहे हैं स्कूल कॉलेज को बंद रखे जाने जैसे हालात बने हुए हैं ऐसे में एक प्राचार्य महोदय के द्वारा अपने ही स्कूल की नाबालिक छात्रा के साथ नजदीकी बढ़ाने की कोशिश करते हुए अश्लील हरकत किए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। घटना की शिकायत पर आज पटेरा थाना पुलिस द्वारा मॉडल स्कूल के प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेरा मॉडल स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा नौवीं की एक छात्रा ने परिजनों के साथ पटेरा थाना पहुंचकर प्रभारी प्राचार्य मुकेश गुर्जर के द्वारा अकेले में अश्लील हरकतें करते हुए छेड़खानी करने लिखित शिकायत दी थी। जिस पर पटेरा थाने में आरोपी के खिलाफ 354, 354 डी 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से अकेले में मौका पाकर छात्रा के साथ गले में हाथ डालकर छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की जा रही थी। जिससे तंग आकर छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने प्राचार्य को इस तरह की हरकत के लिए लानत दी तो उसने पीड़िता के परिजनों पर राजीनामा का दबाव बनाना शुरू कर दिया। वहीं बाद में चुनाव डयूटी के नाम पर बचने की कोशिश करने लगा। पूर्व में पटेरा में बीआरसी, बीएसी रहे चुके उक्त प्रभारी प्राचार्य पर अन्य छात्राओं के साथ भी इस तरह की हरकते करने की चर्चाए सामने आई है। मामले में पटेरा थाना प्रभारी विजय मिश्रा का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

Post a comment

0 Comments