Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने रविवार को बाजार का भ्रमण करके किया जनसंपर्क.. पूर्व सीएम दिग्गी राजा ने बिकाऊ टिकाऊ के मुद्दे को फिर उछलते हुए कहा भाजपा अब वोटरों को भी खरीदने की कोशिश कर रही है.. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक आज आएंगे..

 कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने बाजार में किया जनसंपर्क

दमोह। विधानसभा उपचुनाव का  प्रचार अंतिम चरण में पहुंचने के साथ धुंआधार हो चला है। कोरोना संक्रमण की परवाह किए बिना प्रमुख दलों के नेता जहां रैलियों सभाओं के जरिए दिन रात एक कर रहे हैं वही कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह 2 दिन से मोर्चा संभाले हुए हैं। वहीं कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक 12 अप्रैल को दोपहर में दमोह पहुच रहे है।

 दमोह। कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने कांग्रेसजनो के साथ साप्ताहिक बाजार में सघन जनसंपर्क करते हुए व्यापारियों से और आमजन से अपील की कि यह चुनाव उनका आखिरी चुनाव है मेरे पिता के बचें हुए दो साल जनआर्शीवाद के रूप में देदे जिससे में आपकी और भी सेवा कर सकूॅं। इस आवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, निधि श्रीवास्तव, पप्पू कसोटया, अमर सिंह, राजा रौतेला, वीरेन्द्र चैबे, शुभम तिवारी के साथ सैकड़ों कांग्रेस जनों की उपस्थिती रही।

दिग्गी राजा ने कहा अब वोटरों को खरीदने की कोशिश.. 

दमोह के कृष्णा पैलेस में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दिग्गी राजा अपने पुराने अंदाज में नजर आए पहले तो उन्होंने कोरोना संक्रमण काल में लापरवाही को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर जमकर निशाना साधा और यहां तक कह डाला किया कि बंगाल क्या भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से कोरोना डरता है जो वह बिना मास्क के बंगाल में रैलियों को संबोधित करते रहे हैं। उन्होंने कोरोना से निपटने के मामले में केंद्र तथा प्रदेश सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए दमोह उप चुनाव में कांग्रेस समर्थकों को भाजपाइयों द्वारा प्रलोभन देने का आरोप लगाया तथा कहा कि यहां के वोटर बिकाऊ नहीं है। 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण पुनः फैलने लगा है किन्तु इस बीमारी में भी सी.एम. की सत्याग्रह की नौटंकी पिछले वर्ष जब यह फैल रहा था तभी केन्द्र सरकार द्वारा दंग से रोकथाम कर दी जाती तो नौबत नही आती उपचुनाव में जो कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को उतारा है वह दमोह को परिवार मानते है और पार्टी को अपना जनक मानते है।उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी अजय टण्डन को गुंडा बताए जाने पर कहां की बद्री टंडन को 40 सालों से जानते हैं लेकिन उनके पास आज तक किसी ने गुंडा होने की कोई शिकायत नहीं की वहीं उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर पन्ना जिले में बड़े भू माफिया को संरक्षण देने गरीब आदिवासियों के घरोंदों को उजाड़ने के आरोप लगाए। पत्रकार वार्ता अवसर पर पूर्व मंत्री राजा पटेरिया, कांग्रेस के जिला संगठन प्रभारी सतीश जैन कल्लन, मनीषा दुबे, रूद्रप्रताप सिंह, प्रवक्ता आशुतोष शर्मा, मीडिया प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव आदि की मौजूदगी रही।  

सिविल वार्ड पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह- सिविल वार्ड 7 स्थित शनि मंदिर में राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने पहुंचकर वहां के मंडलम सेक्टर पदाधिकारियों से मुलाकात करते हुए कहा कि अपने निजी स्वार्थों की खातिर राजनीति का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि विधायक जनउम्मीदों को छोड़कर स्वयं को बिकाऊ साबित कर रहे हैं। यह चुनाव, चुनाव नहीं लोकतंत्र की हत्या है। दमोह के कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन का व्यक्तित्व इस प्रकार का है कि वह अपने सुख-दुख में बराबर की हिस्सेदारी करते आए हैं। इस अवसर पर विदिशा विधायक शशांक भार्गव, मंडल अध्यक्ष ललित नायक, पार्षद प्रतिनिधि मिक्की चंदेल के साथ अनेक कांग्रेसी जनों की उपस्थिति रही।

पूर्व में कमलनाथ भी साध चुके है निशाना..

दमोह उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी बांदकपुर तथा इमलिया में आयोजित जनसभाओं में भाजपा पर जमकर निशाना साध चुके है। उन्होंने तो यहा तक कह दिया है कि प्रजातंत्र के निधन की बजह से यह उपचुनाव हो रहे है।
अभा महासचिव मुकुल वासनिक 12 अप्रैल आएंगे-
 अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के महासचिव प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक 12 अप्रैल को दोपहर में दमोह पहुचेंगे। श्री वासनिक यहां पहुंचकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा कर जरूरी दिशा निर्देश देंगे। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश के सह प्रभारी संजय कपूर भी मौजूद रहेंगे। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सागर संभाग प्रभारी डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री मुकुल वासनिक अपने निधार्रित कार्यक्रम अनुसार 12 अप्रैल को सुबह 11.30 बजे विमान द्वारा दिल्ली से प्रस्थान कर जबलपुर पहुचेंगे। यहां से वे सड़क मार्ग से दोपहर 3 बजे दमोह पहुचेंगे। वे दमोह विधानसभा उपचुनाव में कांगे्रस प्रत्याशी अजय टंडन के पक्ष में सांय 4 बजे होटल कृष्णा पैलेस में आयोजित है। जिला ब्लॉक मंडलम सेक्टर पदाधिकारियों नगरीय निकाय एवं पंचायत प्रतिनिधियों की बैठकें लेकर  चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श कर आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। 

Post a comment

0 Comments