Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह विधानसभा उपचुनाव में टिकाऊ बिकाऊ के मुद्दे का जोर.. मुख्यमंत्री के सामने कांग्रेस प्रत्याशी जिन्दावाद के नारे लगे.. जबकि कुछ देर पहले ही कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में बिना लेनदेन के कोई काम नही होने का बयान शिवराज सिंह ने दिया था..

 मुख्यमंत्री के सामने कांग्रेस प्रत्याशी जिन्दावाद के नारे लगे..

दमोह। दमोह विधानसभा उपचुनाव में टिकाऊ बिकाऊ के मुद्दे का जोर बरकरार है। जबकि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा प्रत्याशी बनाए गए राहुल सिंह हर जगह मेडिकल कॉलेज के मुद्दे को लेकर कांग्रेस छोड़ने की बात करते नजर आ रहे हैं इसके बावजूद बिकाऊ शब्द उनका पीछा छोड़ता नजर नहीं आ रहा। राहुल का नामांकन दाखिल कराने दमोह पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में बिना बिना पैसे के कोई काम नहीं होने का बयान दिया था। उन्होंनेे कांग्रेस सरकार को बिकाऊ सरकार बताने में कोई कोर कसर नही छोड़ी थी।
लेकिन कुछ घंटे बाद ही मुख्यमंत्री के समक्ष बिकाऊ टिकाऊ के नारों की गूंज के साथ कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन जिंदाबाद के नारे भी लगा दिए गए। दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश, भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के साथ असाटी वार्ड स्थित फ्रीडम फाइटर स्वर्गीय खेमचंद बाजाज के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे जहां से लौटते वक्त उन्हें इस तरह की अप्रिय नारेबाजी का सामना करना पड़ा। जैसे कुछ देर के लिए तो सभी भाजपाई हक्के बक्के रह गए। 
दरअसल जहां पर मुख्यमंत्री की गाड़ी खड़ी थी वहां सोनी परिवार में कुछ दिन पूर्व गमी हुई थी जबकि स्वर्गीय बजाज के घर से कुछ कदम आगे असाटी परिवार में भी हाल ही में गमी हुई थी। इधर तहसील ग्राउंड पर जनसभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन पर यह कहकर निशाना साधते नजर आए थे कि श्री टण्डन पिछले 20 साल से किसी के यहा सुख सुख में शामिल होने नही गए है। जिसके जबाव में टण्डन समर्थकों ने असाटी वार्ड क्षेत्र में अन्य दिवंगत जनो के परिजनों की भाजपा नेताओं द्वारा अनदेखी करने पर बिकाऊ नहीं टिकाऊ के साथ अजय टंडन जिंदाबाद के नारे लगाने में देर नहीं की। 

Post a comment

0 Comments