Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर कानपुर हाईवे पर केरबना बंडा के पास रफ्तार का कहर.. बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत के बाद.. गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ ने बस में लगा दी आग.. देर तक बने रहे जाम के हालात..

 केरबना के पास बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

 सागर। सागर छतरपुर कानपुर हाईवे पर बहेरिया थाना के केरबना गांव के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला यहां पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही दो लोगो को गम्भीर चोटें आई है जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 शनिवार शाम हुई सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की गुस्साई भीड़ ने बस को आग लगा दी। जिससे बंडा सागर मार्ग पर देर तक जाम के हालात बने रहे। बाद में पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझवाया तथा आवागमन को बहाल कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी सदर निवासी सुरेंद्र उर्फ पप्पू मौर्य बण्डा से लौट रहे थे रास्ते मे रुसल्ला से जब वह बाइक से सागर की ओर आ रहे थे तभी सागर से बण्डा जाने वाली छोटे ठाकुर की बाला जी ट्रैवल्स बस के ने फोरलेन ओवरब्रिज के पास यश ढाबे के सामने से बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही सुरेंद्र की  मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोषित लोगों ने बस को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Post a comment

0 Comments