Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

आधी रात के बाद गौवंश चोरी का सिलसिला जारी.. स्टेशन क्षेत्र में आटो में गाय को बांध कर ले जाने के सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद.. हिंदू संगठनों में आक्रोश, पुलिस गश्त पर उठाए सवाल.. टीआई ने कहा पुलिस को देख गाय छोड़कर भागे बदमाश..

आधी रात के बाद गौवंश चोरी का सिलसिला जारी..

दमोह। नगर तथा आसपास के क्षेत्रों में घरों के बाहर सड़क पर विचरण करने वाली गाय बछड़े बैल आदि पालतू गोवंश को रातों-रात वाहनों में पकड़ कर ले जाने  के घटनाक्रम लंबे समय से वायरल होते रहने के साथ रात्रि गश्त पर सवाल उठाए जाते रहे हैं वही हिंदू संगठनों द्वारा अनेकों बार ज्ञापन प्रदर्शनों के बाद भी कसाई मंडी क्षेत्र में संचालित अवांछित गतिविधियों पर अंकुश नहीं लग रहा है।

ताजा घटनाक्रम रेलवे स्टेशन से तीन गुल्ली की तरफ जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के साथ सामने आया है। देर रात के सीसीटीवी फुटेज में दो युवक एक गाय को बांधकर ऑटो में पीछे जबरन बैठा थे नजर आ रहे हैं वह इसी दौरान पुलिस वाहन की लाइट पड़ने पर वह एकदम से ऑटो को आगे बढ़ाते हैं और ऑटो में से गाय पीछे गिर जाती है और ऑटो लेकर यह दोनों लोग भाग जाते हैं। उपरोक्त घटनाक्रम की जानकारी रात्रि में ही स्थानीय निवासी पूर्व पार्षद और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामाशंकर गुड्डू तिवारी द्वारा पुलिस को दी जाती है लेकिन पुलिस द्वारा भाग रहे ऑटो सवार लोगों को पीछा पकड़ने की कार्यवाही नहीं की जाती है।

 इधर इस घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश भरा माहौल बना हुआ है तथा 15 मार्च को तदसंदर्भ में कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन दिए जाने की तैयारी चल रही है। जबकि इस संदर्भ में कोतवाली टीआई एचआर पांडे का कहना है कि पुलिस गस्त के दौरान स्टेशन तरफ से आ रहे पुलिस वाहन को देखकर ही आरोपी ऑटो में ले जा रही गाय को छोड़कर भाग गए तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपरोक्त लोगों की तलाश पतासाजी की जा रही है..

Post a comment

0 Comments