Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर रफतार का कहर.. गुजरात पासिंग के ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो ग्रामीणों की मौके पर दर्दनाक मौत.. ट्रक छोड़कर चालक फरार, पुलिस ने शवों को गढ़ाकोटा भेजकर ट्रक को जब्त किया..

 ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत..

गढाकोटा थाना अंतर्गत सागर दमोह मार्ग पर गुरूवार शाम आपचंद गु्फा मार्ग के पास गुजरात पासिंग के एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया। जिससे दोनो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों शवों को गढ़ाकोटा भेजकर ट्रक को कब्जे में ले लिया है वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम सागर दमोह मार्ग स्थित आपचंद के पास एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगो को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनो व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक क्रमांक जीजे 23 ए 2309 को जप्त कर लिया है। बाइक सवार मृतकों की पहचान चरण अहिरवार निवासी मगरधा ग्राम एवं वावूलाल अहिरवार निवासी आपचंद के तौर पर हुई है। 

इनके शवो को  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गढाकोटा में रखवा दिया गया है। शुक्रवार सुबह पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौपे जाएगे। पुलिस के अनुसार दोनो मृतक गढाकोटा से बाइक से आपचंद जा रहे थे तभी रास्ते में हादसे के शिकार होकर काल कल्वित हो गए। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments