Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया विधायक श्रीमती रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह परिहार को हत्या मामले में फिर आरोपी बनाया गया.. हटा के चर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में कोर्ट में सुनवाई के दौरान अहम आदेश.. पूर्व में FIR से हटा दिया गया था नाम..

चर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में सुनवाई जारी..

दमोह। हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की 15 मार्च 2019 को हुई हत्या के मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में विधायक राम बाई के पति गोविंद सिंह परिहार को आरोपी बनाए जाने के आदेश दिए हैं ज्ञातव्य हो कि पूर्व में मामले की जांच के दौरान पुलिस द्वारा गोविंद सिंह का नाम हटा दिया गया था। लेकिन हटा न्यायालय में मामले की सुनवाई के दौरान घटना के  प्रत्यक्ष दर्शीयो के बयानों के आधार पर गोविंद सिंह को आरोपी बनाए जाने व तत्काल गिरफ्तार किए जाने के आदेश दिए गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए सबसे पहले यह जानकारी वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार भी सरगर्म बना हुआ है।

  माननीय न्यायालय में अपने आदेश में उच्चतम न्यायालय तथा उच्च न्यायालय के आदेशों का हवाला देते हुए धारा 319 के तहत उक्त आदेश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि न्यायालय के विचारण में गोविंद सिंह के खिलाफ 17 से अधिक मामले दर्ज होने एवं दोहरे हत्याकांड मैं तिहरे आजीवन सजा होने की जानकारी भी प्रकाश में लाई गई थी। जिसके बाद उन्हें तत्काल गिरफ्तार किए जाने के आदेश दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments