Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर दमोह स्टेट हाईवे पर अंधी रफ्तार का कहर.. कटंगी पेट्रोल पंप के पास ट्रक-कार में भीषण भिड़ंत.. पांच सौ मीटर घसीटने के बाद कार सहित ट्रक खाई में घुसा.. दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज वायरल..

 कटंगी पेट्रोल पंप के पास ट्रक और कार में भीषण भिड़ंत.. 

जबलपुर दमोह रोड के जर्जर हालात वाहन चालकों के लिए मुसीबत बने हुए है। इसके बावजूद वाहनों की अंधी रफ्तार दुर्घटनाओं की वजह बन रही है। ताजा मामला माढ़ोताल थाना अंतर्गत बेलखाडू कटंगी के खेरी पेट्रोल पंप के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे का सामने आया। जिसकी सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद हादसे की भी भीषणता का अंदाजा लगाया जा सकता है। यह अलग बात है कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोई की तर्ज पर बड़े हादसे के बाद भी कार सवार सभी लोगों की जान बच गई है।
जबलपुर कटंगी रोड पर बेलखाडू खेरी इंडियन ऑयल पैट्रोल पंप के सामने हुए भीषण हादसे की यह सीसीटीवी वीडियो 6 जनवरी शाम 5:45 बजे की है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जबलपुर तरफ से आ रही कार को कटंगी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने किस तरह से अनियंत्रित होकर चपेट में लिया तथा घसीटते हुए दूर तक ले गया। यदि आगे जाकर खाई में घुसने के बाद ट्रक क्रमांक एमपी 09 केसी 5164 नहीं रुकता तो पता नहीं और कितनी वाहनों को यह चपेट में लेता। क्योंकि यह ट्रक  एक ट्रैक्टर ट्राली को भी टक्कर मारने के बाद  चपेट में ले चुका था और  ट्रैक्टर ट्राली भी  पूरी तरह से  दुर्घटना ग्रस्त हो चुकी थी। 

इधर घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए माढ़ोताल थाना प्रभारी निरुपमा पांडे, बेलखाडू चौकी प्रभारी शिवमंगल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे तथा ग्रामीणों की मदद से कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 0658 में फंसे लोगों को बाहर निकालने जेसीबी की मदद लेकर रेस्क्यू चलाने में देर नहीं की। जिससे बड़ी जनहानि टल गई। रात करीब 9:00 बजे तक चली रेस्क्यू के बाद कार सवार तीनों लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया।

बताया जा रहा है कि कटंगी निवासी शिक्षक अपने मित्रों के साथ जबलपुर से आरके साहू के साथ कार में मनोज तथा संजय कटंगी लौट रहे थे। ट्रक की चपेट में आने के बाद कार में सवार मनोज तथा संजय को गंभीर चोटें आई हैं वही कार्य को चला रहे आरके साहू कार की स्टेरिंग में फंस गए थे।जिस वजह से ट्रक में फंसी कार तथा कार में फंसे आरके साहू सुरक्षित बाहर निकालने के लिए अलग-अलग दिशाओं से जेसीबी की मदद लेकर करीब 2 घंटे तक माड़ोताल बेलखाडू पुलिस को ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू चलाना पड़ा।
जिसके बाद ही कार की स्टेरिंग में फस कर रह गए आरके साहू की जान बच सकी। इधर ट्रक चालक के काफी अधिक नशे में होने तथा ट्रक में फर्शी पत्थर भरे होने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने तीनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करते हुए जांच में लिया है।

Post a comment

0 Comments