Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

गढ़ाकोटा शाहपुर मार्ग पर बेहद दर्दनाक हादसा.. स्कूली छात्र छात्राओं से ओवर लोड आटो के ब्रेकर पर उछलने के दौरान 11वीं की छात्रा नीचे गिरकर आटो की चपेट में आई.. गंभीर हालत में इलाज के दौरान छात्रा की सांसे थमी..

  ओवर लोडेड ऑटो से गिरी छात्रा की इलाज के दौरान मौत..

सागर। गढाकोटा के चन्द्रपुरा गांव से ऑटो रिक्शा पर सवार होकर गढ़ाकोटा स्कूल आ रहे छात्र छात्राओं से भरे ऑटो रिक्शा के गति अवरोधक पर उछलकर अनियंत्रित होने तथा इस दौरान एक छात्रा के आटो से नीचे गिर जाने और उसके ऊपर से आटो का एक पहिया निकल जाने के बाद इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा के चंद्रपुरा गांव निवासी कक्षा 11वीं की छात्रा अनुपमा विश्वकर्मा प्रतिदिन की तरह आज भी आटो स्कूल आ रही थी रास्ते में शाहपुर रोड स्थित बसारी तिडड्डा पर ब्रेकर से निकल रहे आटो का संतुलन विगड़ गया। जिससे छात्रा ऑटो से नीचे गिर कर पहिए के नीचे आ गई। बाद में उसे गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ऑटो बहुत अधिक ओवर लोड था। उसमें 15 छात्रों और 5 छात्र भरे होने से दोनों तरफ से बच्चे बाहर लटके हुए थे। इसी वजह से ब्रेकर पर ऑटो के उछलते ही छात्रा अनुपमा विश्वकर्मा बाहर के बाहर गिरकर चपेट में आ गई। मृतका के पिता दिनेश विश्वकर्मा ने बताया कि फोन से घटना की सूचना मिली थी लेकिन जब तक वह अस्पताल पहुंचे तब तक उनकी बेटी की सांसें थम चुकी थी। घटना के संदर्भ में थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि ऑटो चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक ऑटो चलाने की वजह से उपरोक्त घटना होना बताया गया है जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही हैगढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments