Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाड़े मे लहरा रही थी गन्ना जैसी लंबाई की गांजे की फसल.. महक से मदहोश मुखबिर की सूचना पर बटियागढ़ पुलिस ने गांजे के 41 पेड़ों को उखाड़कर जब्त किया.. इधर कानपुर से रायपुर जा रहा आलू के बोरो से भरा ट्रक पलट कर धराशायी हुआ..

 बटियागढ़ पुलिस ने गांजे के 41 पेड़ जब्त किए..

दमोह। बटियागढ़ थाने के घूंघस ग्राम के एक बाड़े से पुलिस ने गांजे की लहलहाती हुई फसल पर शिकंजा कसते हुए नारको एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की है। लंबाई में गन्ने से बड़े हो चुके गांजे के पेड़ अन्य पौधों की हरियाली के बीच में नजर नहीं आते थे। लेकिन इनकी महक आसपास के लोगों को मदहोश करती रहती थी। शायद यही वजह रही कि मुखबिर के जरिए गांजे की खेती की खबर पुलिस तक पहुंचते और फिर कारवाई  होते देर नही लगी। 

एसपी हेमंत चौहान के निर्देशन और पथरिया एसडीओपी केपी उपाध्याय के मार्गदर्शन में बटियागढ़ थाना प्रभारी टीआई वीरेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घूघस ग्राम में राधे अहिरवार के कब्जे वाले बाड़े से गांजे की 41 पेड़ जमीन से खोज कर जब से किए हैं। नौ से 10 फुट लंबाई के इन पेड़ों का वजन 30 किलो बताया जा रहा है। पुलिस की इस कार्यवाही में उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह, प्रधान आरक्षक अक्षेन्द्र नाथ, राम किशोर, वीर सिंह, नरेंद्र सिंह, छोटू चौहैन, भूपेंद्र जाटव, रोहित सिंह, रवि अहिरवार शामिल रहे।
कानपुर से रायपुर जा रहा आलू से भरा ट्रक पलटा..

 बटियागढ़ की बड़ी टेक के अंधे मोड़ पर आलू के बोरो से भरे एक ट्रक के पलट जाने से हड़कंप के हालात बने रहे। हालांकि हादसे में ट्रक के चालक एवं क्लीनर बाल बाल बच गए लेकिन ट्रक में भरे आलू बोरो से निकलकर बिखर गए। हादसे की जानकारी लगने पर 100 डायल और पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। ट्रक चालक द्वारा बताया गया कि क्रासिंग के दौरान अचानक ट्रक के पलट जाने से यह हादसा हुआ है।

Post a comment

0 Comments