Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर डीआईजी ने दमोह में वार्षिक निरीक्षण के दौरान परेड निरीक्षण भी किया.. पूर्ण ईमानदारी और लगन के साथ कार्य को करने का आव्हान किया.. पुलिस कर्मियों की समस्याओं के तत्काल निराकरण का भरोसा दिया..

 डीआईजी ने वार्षिक निरीक्षण परेड निरीक्षण किया..

दमोह। हम जिस पद पर पदस्थ होकर कार्य कर रहे हैं, हमें पूर्ण ईमानदारी और लगन के साथ इस कार्य को करना चाहिए, जिससे कि हम अपने देशभक्ति जनसेवा के कर्तव्यों का पूर्ण रुप से पालन कर सकें। यह बात आज दमोह में वार्षिक निरीक्षण के दौरान सागर रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक आरएस डेहरिया ने रक्षित केंद्र में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। 

इस अवसर पर उन्होंने पुलिस दरबार लगाकर पुलिस कर्मियों की विभिन्न समस्याओं को एवं उनके अनुभवों को साझा करते हुए समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि हमें अपने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों का पालन करते हुए कार्य करना चाहिए। इसके पूर्व वार्षिक परेड के सामूहिक अभ्यास एवं बलवा अभ्यास सहित परेड का भी निरीक्षण किया। 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक हेमंत चैहान ने भी जिले के समस्त पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा आप सभी के सहयोग से ही कानून व्यवस्था पर लगाम रहती है, इसलिए आप अपने कर्तव्यों का पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वहन करते हुए कार्य करें। उन्होंने कहा किसी भी प्रकार के अपराधियों को किसी भी प्रकार से कोई राहत प्रदान ना की जाए।इस दौरान डीआईजी श्री डेहरिया ने रक्षित केंद्र एवं पुलिस कार्यालय का भी भ्रमण कर निरीक्षण किया। 

समारोह में प्रमुख रूप से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह, नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, एसडीओपी पथरिया केवी उपाध्याय, परिवीक्षाधीन उप पुलिस अधीक्षक प्रिया सिंधी, रक्षित निरीक्षक संजय सूर्यवंशी सहित समस्त थाना प्रभारी, चैकी प्रभारी एवं रक्षित केंद्र में पदस्थ स्टाफ उपस्थित रहा।

Post a comment

0 Comments